Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2108800
photoDetails0hindi

Valentine's Day Outfit Ideas: वैलेंटाइन डे पर सुदंर दिखने के लिए पहने ये आउटफिट, दिखेगें सबसे अलग

वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है. कपल के लिए ये विशेष दिन होता है. इस दिन को सभी कपल साथ में बिताते है और इस दिन के लिए ख़ास प्लानिंग करके रखते है. उसी ख़ास प्लानिंग में आपके आउटफिट भी शामिल होते है जो आपको अच्छा लुक देते है.

साड़ी

1/6
साड़ी

इस वैलेंटाइन डे पर अपने आउटफिट में लाल और पिंक रंग की साड़ी को शामिल करें. साड़ी आपके लुक को निखारती है और आपको आकर्षक बनाती है. वैलेंटाइन डे के दिन साड़ी बेस्ट ऑपशन हो सकता है. आपका ये लुक आपके पार्टनर को ज़रूर पस़द आएगा.

लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप

2/6
लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप

लॉन्ग स्कर्ट के साथ टॉप वैलेंटाइन डे लिए एक अच्छा ऑपशन साबित हो सकता है. आप पिकं और लाल रगं की स्कर्ट के साथ वाइट रगं का टॉप पहन सकते है.

को-ऑर्ड्स

3/6
को-ऑर्ड्स

को-ऑर्ड्स ट्रेड़िग ऑउटफिट है, जो आपको परफैक्ट लुक देता है. को-ऑर्ड्स सभी बॉडी टाइपस पर परफैक्ट बैठता है. वैलेंटाइन डे पर आप लाल रगं को प्राथमिकता दें सकती हैं.

स्कीनी जिन्स

4/6
स्कीनी जिन्स

अगर आप वैलेटाइन डे को नॉर्मल ऑउटफिट के साथ ही सैलीब्रेट करना चाहती हैं तो आप स्किनी जीन्स को फाइनल कर सकती हैं. आप वाइट जीन्स के साथ न्युड पिकं, बेबी पिकं, प्रिटिंड ऑफ पिकं और रैड, ब्लैक, पिकं जीन्स के साथ वाइट टॉप पहन सकती हैं. 

कोट सूट

5/6
कोट सूट

अगर आप वैलेंटाइन डे के दिन भीड़ से हट कर दिखना चाहते है तो आप कोट सु़ट की तरफ जा सकते है. आप कोट सूट के मामले में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट् से इंस्पिरेशन ले सकते है.

शॉर्टस ड्रेस

6/6
शॉर्टस ड्रेस

वैलेंटाइन डे एक ऐसा दिन होता जब आप कुछ डिफरैंट आउटफिट पहनना चाहते है जो आप आम तौर पर नहीं पहनती है. इसके लिए रेड और पिकं शॉर्टस ड्रैस बेस्ट ऑपशन है.