Shikhar Dhawan की निकली आह! बोले- 1-2 महीना अच्छा नहीं जाता तो पूरे साल पर भारी पड़ जाता है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1625840

Shikhar Dhawan की निकली आह! बोले- 1-2 महीना अच्छा नहीं जाता तो पूरे साल पर भारी पड़ जाता है

Shikhar Dhawan: भारतीय टीम के पूर्व तूफानी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर खूब खबरें वायरल हो रही हैं. साथ ही फैंस उन्हें इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्डकप में देखा चाहते हैं. पढ़िए पूरी खबर

Shikhar Dhawan की निकली आह! बोले- 1-2 महीना अच्छा नहीं जाता तो पूरे साल पर भारी पड़ जाता है

Shikhar Dhawan: भारतीय टीम क्रिकेट टीम के बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले बल्लेबाज शिखर धवन काफी वक्त से टीम से बाहर हैं. वक्त-वक्त पर यह तूफानी बल्लेबाज अपनी काबिलियत का लोहा मनवाता आया है लेकिन चांस ना मिलने की वजह से फिल्हाल काफी वक्त से टीम से दूर है. आईपीएमल 2023 में वो पंजाब किंग्स की तरफ से कप्तानी करते नजर आएंगे. साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स को यहां अपने बल्ले की तेज धार दिखाने की कोशिश करें ताकि इसी साल होने वाले एक दिवसीय विश्वकप में वो अपनी जगह पक्की कर पाएं. 

हालांकि उससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो छोटा सा क्लिप आया है. जिसमें वो एक निजी चैलन के साथ बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी बदिकस्मती का जिक्र किया है. शिखर धवन से सवाल किया जाता है कि आप भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी बन सकते थे लेकिन तीन महीने के अंदर आपको पता चलता है कि कप्तान तो दूर आप टीम में भी नहीं हैं. इसके जवाब में शिखर धवन कहते हैं कि क्रिकेट में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. या सिर्फ मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. यह बहुत आम चीज है. ऐसा भी होता है कि आप पूरे साल बेहतरीन खेलते हैं और आपका एक दो महीना अच्छा नहीं जाता तो वो एक दो महीना पूरे साल के ऊपर भारी पड़ जाता है. 

बता दें कि शिखर धवन ने पिछले साल दिसंबर में आखिरी मैच खेला था. साल 2023 आने के बाद उनको एक भी मैच भी मौका नहीं दिया गया. जबकि शिखर धवन ऐसे बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं जो बहुत गेंद खर्च कर टीम रनों का भंडार लगा देते हैं. शिखर धवन ने ना सिर्फ दोतरफा सीरीज बल्कि आईसीसी टूर्नामेंट्स में अपने बल्ले का जादू दिखाया है. अब ऐसे में देखना होगा कि आखिर शिखर धवन को एक बार फिर मौका मिलता है या नहीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news