हार्दिक को टीम से बाहर रखने पर गुस्सा हुए गौतम गंभीर, कह डाली बड़ी बात
Advertisement

हार्दिक को टीम से बाहर रखने पर गुस्सा हुए गौतम गंभीर, कह डाली बड़ी बात

Gautam Gambhir, Rishabh Pant: पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या को हॉन्ग कॉन्ग टीम से बाहर रखने पर गुस्से का इज़हार किया है. साथ ही उन्होंने पंत, दिनेश कार्तिक और दीपक हुड्डा को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

File PHOTO

Hardik Pandya: बुधवार को भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच खेले गए एशिया कप मुकाबले में भारत ने 40 रनों से जीत हासिल कर ली है. इस जीत के साथ भारत अब सुपर-4  में पहुंच गई है. इस मैच में भारतीय टीमें के पूर्व कप्तान विराट कोहली के अलावा सूर्य कुमार यादव ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के जौहर दिखाए. काफी दिनों से फॉर्म से बेहर चल रहे विराट कोहली ने 44 गेंदों में 59 रन बनाए, वहीं सूर्य कुमार यादव ने 26 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली. इस इनिंग में सूर्य कुमार यादव ने 6 छक्के और 6 चौके लगए थे. सूर्य के ज़रिए लगाए गए हर शॉट्स को लोग बार बार देख रहे हैं, क्योंकि उन्होंने दुबई के इस मैदान एबी डिविलियर्स की याद दिला दी थी. 

भारतीय कप्ताव रोहित शर्मा इस बार टॉस हार गए थे. ऐसे में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने का फैसला लिया. कप्तान रोहित ने टॉस के बाद बताया कि हार्दिक पांड्या को इस बार प्लेइंग 11 से बाहर रखा गया है और उनकी जगह पर ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गई. हालांकि उनके इस फैसले से लोग हैरान थे. इतना ही नहीं हार्दिक को टीम से बाहर रखने पर गौतम गंभीर भी गुस्सा हुए. 

यह भी देखिए:
Suryakumar Yadav Asia Cup: सूर्यकुमार का पीछे शॉट्स मारने का यह है राज़; क्रिकेटर ने किया खुलासा

गौतम गंभीर ने कहा कि मैं हार्दिक पांड्या को बाहर रखने पर हैरान हूं, इसलिए और ज्यादा कि उनकी जगह पंत को टीम में शामिल किया गया है. अगर हार्दिक की जगह पर किसी खिलाड़ी को रखना था तो दीपक हुड्डा होने चाहिए थे. क्योंकि वो कुछ ओवर गेंदबाज़ी भी कर सकते हैं. लेकिन पंत को उनकी जगह रखना थोड़ा अजीब लगा. गंभीर का कहना था कि अगर पंत को टीम में शामिल करना था तो दिनेश कार्तिक की जगह पर खिलाना चाहिए था. 

यह भी देखिए:
विराट कोहली ने की 6 साल बाद बॉलिंग, इन दो कारनामों से फैंस को चौंकाया

बता दें कि इन दिनों हार्दिक पांड्या जबरदस्त फॉर्म में हैं. उन्हीं की बदौलत भारतीय टीम ने 28 अगस्त को पाकिस्तान को हराया था. उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए थे. इसके बाद बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 33 रन भी बनाए थे. ऐसे में उनको टीम से बाहर रखने पर कुछ फैंस में नाराजगी देखी गई थी. 

 

Trending news