बाबर की कामयाबी में इस खिलाड़ी का बहुत बड़ा हाथ, कोई नाम तक नहीं लेता, भज्जी ने खोले पत्ते
Advertisement

बाबर की कामयाबी में इस खिलाड़ी का बहुत बड़ा हाथ, कोई नाम तक नहीं लेता, भज्जी ने खोले पत्ते

India Vs Pak Match, Mohammad Rizwan & Babar Azam: भारत पाक मैच से पहले हरभजन सिंह ने दुबई में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा बाबर आज़म को लेकर बड़ा बयान दिया है. भज्जी ने बताया है कि बाबर आजम की कामयाबी में एक और खिलाड़ी का हाथ है. 

File PHOTO

Babar Azam and Mohammad Rizwan: पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाक टीम कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा उनका कहना है कि पाकिस्तान और भारत के बीच आखिरी मैच को एक साल होने जा रहा है, अब हमें आगे जाना चाहिए न कि पीछे. दुबई में मीडिया से बात करते हुए हरभजन ने कहा कि पाकिस्तान और भारत दोनों अच्छी टीमें हैं, लेकिन यह दबाव के बारे में है. मैदान पर जाकर प्रदर्शन करना चाहिए.

रिजवान का कोई नाम नहीं लेता?

उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म के बारे में बात करते हुए कहा कि बाबर आजम एक अच्छे बल्लेबाज हैं और उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है. उन्होंने आगे कहा कि कोई मुहम्मद रिजवान का जिक्र नहीं करता, रिजवान खेल बदल देता है, मुहम्मद रिजवान का बाबर आजम की सफलता से बहुत लेना-देना है, लेकिन रिजवान का नाम किसी ने नहीं लिया.

यह भी देखिए:
Ind Pak: क्रिकेट के महामुकाबले में किसे जिता रहा है सट्टा बाजार? लग चुके हैं हज़ारों करोड़ रुपये

इसके अलावा हरभजन ने मैच को लेकर कहा कि भारतीय टीम एक साल से टी20 क्रिकेट खेल रही है, तैयारी अच्छी है, परिणाम अलग होगा, भारत की बल्लेबाजी काफी बेहतर, जसप्रीत बुमरा और शमी की गैरमौजूदगी से बड़ा फर्क पड़ा है, भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी पाकिस्तान टीम से बेहतर लेकिन पाकिस्तान की गेंदबाजी भारत की तुलना में थोड़ी बेहतर है. हरभजन का यह बड़ा बयान है कि शाहीन की गैरमौजूदगी के बावजूद पाकिस्तान की गेंदबाजी भारत से थोड़ी बेहतर दिखती है. हरभजन सिंह ने कहा कि भारत-पाक मैच से बड़ा कोई दूसरा प्लेटफॉर्म नहीं है, दोनों बड़ी टीमें हैं, पाकिस्तान-भारत के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिल रहे हैं, यह सब देखकर अच्छा लगता है.

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak Today: आज पाकिस्तान के 'चांद' को डुबा देगा भारत का 'सूरज'?

'राजनीति की वजह से नहीं हो रही सीरीज'

पूर्व स्पिनर ने कहा कि पंजाबी खिलाड़ी एक दूसरे से मिल रहे हैं, दुनिया को एक अच्छा संदेश जा रहा है, पाकिस्तान और भारत के बीच एक सीरीज़ होनी चाहिए ताकि रिश्ते अच्छे हों, यह क्रिकेट के लिए अच्छा है, राजनीति की वजह सीरीज़ है नहीं हो रही है तो सीरीज होनी चाहिए, भले ही वह तटस्थ स्थल पर ही क्यों न हो. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि एशिया कप में पाकिस्तान और भारत के बीच तीन मैच होंगे. हालांकि बांग्लादेश को कम ना समझा जाए. अफगानिस्तान भी एक अच्छी टीम है, ऐसा न हो कि वे तीन मैचों की पार्टी खराब कर दें.

Trending news