Ind Pak: क्रिकेट के महामुकाबले में किसे जिता रहा है सट्टा बाजार? लग चुके हैं हज़ारों करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323567

Ind Pak: क्रिकेट के महामुकाबले में किसे जिता रहा है सट्टा बाजार? लग चुके हैं हज़ारों करोड़ रुपये

Ind Vs Pak Asia Cup Match से पहले सट्टा बाजार से भी बड़ी खबर आ रही है. सट्टा बाजार में पर भारत को जीत दिखाई जा रही है. साथ ही सट्टा बाजार के रेट भी खुलकर सामने आए हैं. 

File PHOTO

India Pakistan Today: एशिया कप का आगाज़ हो चुका है. पहला मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच हुआ जिसे अफगानिस्तान ने एकतरफा जीत लिया. अब दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होगा. जिसका इंतेजार ना सिर्फ हिंदुस्तान-पाकिस्तान क्रिकेट फैंस करते हैं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस करते हैं. साथ ही भारत और पाकिस्तान के मैच पर हमेशा की तरह सट्टा बाजार गर्म हो गया है. एक जानकारी के मुताबिक हजारों करोड़ रुपये से ज्यादा पैसा लग चुका है. यहां तक कि बाजार के भाव भी खुलकर सामने आ गए हैं. हालांकि अलग-अलग खबरों के मुताबिक रेट में कुछ कम ज्यादा भी देखने को मिल रहा है. 

Ind Pak मैच पर सट्टे का रेट!

ABP की एक खबर के मुताबिक फलोदी सट्टा बाजार के भाव सामने आ चुके हैं. किसी बुकी ने ABP न्यूज को नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया है कि मैच पर 50-52 का भाव चल रहा है. खबर के मुताबिक अगर आप भारतीय टीम की जीत पर 10 हजार रुपये लगाते हैं तो आपको 5 हजार रुपये मिलेंगे. इसके अलावा अगर आप पाकिस्तान टीम पर 5200 रुपये लगाते हैं तो फिर आपको 10 हजार मिलेंगे. इसके मुताबिक साफ दिखाई दे रहा है कि सट्टेबाज़ भारत को जिता रहे हैं. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak Today: आज पाकिस्तान के 'चांद' को डुबा देगा भारत का 'सूरज'?

एंटी करप्शन की पैनी नजर

सट्टेबाज़ारी पर एंटी करप्शन की पैनी नजर रहती है. बताया जा रहा है कि BCCI की एंटी करप्शन यूनिट के बड़े अफसर इस समय दुबई और आबूधाबी में मौजूद हैं, जो इस पूरे मामले में कड़ी नजर बनाए हुए है. बीसीसीआई अफसर का इस बारे में कहना है कि,"हमारे अफसर और लोकल एजेंसी हर मूवमेंट पर नजर बनाए रखती है जिसमें प्लेयर की हिफाज़त और तमाम मुद्दे शामिल है."

यह भी देखिए:
रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी फैन को लगाया गले; बाबर आजम को कहा, "भाई शादी कर लो"

Trending news