Himachal Pradesh News: धर्मशाला पहुंची विश्व कप ट्रॉफी, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1889623

Himachal Pradesh News: धर्मशाला पहुंची विश्व कप ट्रॉफी, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

ICC World Cup 2023: ICC वनडे वर्ल्ड कप ट्रॅाफी को देश के अलग-अलग राज्यों में घुमाया जा रहा है. इसी क्रम में वर्ल्ड कप ट्रॅाफी हिमाचल प्रदेश लाया गया है. इस दौरान लोगों में ट्रॅाफी देखने को लेकर काफी उत्साह देखा गया.   

 

Himachal Pradesh News: धर्मशाला पहुंची विश्व कप ट्रॉफी, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

Himachal Pradesh News: धर्मशाला में खेले जाने वाले आगामी वनडे विश्व कप 2023 को लेकर आज सुबह 9 बजे विश्व कप ट्रॉफी को राज्य के कांगड़ा हवाई अड्डे पर लाया गया. ट्रॅाफी के पहुंचते ही लोगों ने ढोल नगाड़ों व मिठाई बांट कर स्वागत किया. लोगों में विश्व कप ट्रॅाफी को लेकर काफी उत्साह देख गया.

 इस मौके पर HPCA ( Himchal Pradesh Cricket Association ) के अफसरों सहित कई लोग मौजूद रहे. ट्रॅाफी को सुबह 9 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट से धर्मशाला लाया गया, जहां दर्शकों को दिखाने के लिए पहले गगल चैंक, शहीद समारक, कोलबाली चैंक, मैक्लोडगंज चैंक में प्रोग्राम के दौरान रखा जाएगा. वहीं धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भी आज शाम को तकरीबन 5 बजे एक प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा. इस प्रोग्राम में दर्शकों को गेट नंबर 2 से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में एंट्री मिलेगा. वहीं एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कि आज शाम को आयोजित होने वाले प्रोग्राम में दर्शकों से स्टेडियम में एंट्री करने पर किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा.

सुबह नाश्ते में ऐसे करें काजू का इस्तेमाल,  शरीर में दिखेंगे ये 5 बड़े बदलाव

HPCA के डायरेक्टर संजय शर्मा ने कहा, "आज विश्व कप ट्रॉफी के धर्मशाला पहुंचने पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आज विश्व पर्यटन दिवस भी है और ऐसे में एचपीसीए के अफसरों सहित धर्मशाला के लोग भी भारी संख्या में ट्रॉफी का स्वागत करने के लिए कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे हुए हैं. उन्होंने कहा कि आज पूरा दिन धर्मशाला का माहौल क्रिकेट मय बना हुआ है. यहां से ट्रॉफी को शहीद स्मारक ले जाया जाएगा जहां पर देश की खातिर अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों को नमन किया जाएगा और उसके उपरांत इस ट्रॉफी को दलाई लामा टेंपल में भी रखा जाएगा. यहां पर दर्शक इस ट्रॉफी को देख सकेंगे. इसके बाद शाम को करीब 5:00 बजे धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें लेजर लाइट सहित आतिशबाजी वह कल्चर प्रोग्राम भी आयोजित किए जाएंगे".

Trending news