वसीम अकरम की नसीहत दरकिनार, पाक टीम ने फिर तोड़ा बिरयानी, कबाब और चाप
Advertisement

वसीम अकरम की नसीहत दरकिनार, पाक टीम ने फिर तोड़ा बिरयानी, कबाब और चाप

PAK vs BAN: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता की मशहूर बिरयानी, कबाब और मिठाई का लुत्फ उठाया. उन्होंने ने होटल के बजाय बाहर से खाने का ऑर्डर किया था.   

 

वसीम अकरम की नसीहत दरकिनार, पाक टीम ने फिर तोड़ा बिरयानी, कबाब और चाप

PAK vs BAN: पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच मैच मंगलवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. यहां बाबर आजम की आगुआई वाली टीम ने मैच से पहले खाने का लुत्फ़ उठाया. उन्होंने होटल के बजाय एक रेस्तरां से कोलकाता के मशहूर बिरयानी, कबाब और चाप का ऑर्डर किया. जिसको लेकर फिर से एक बार फिर पाकिस्तनी खिलाड़ी चर्चा में हैं. 

'मेन इन ग्रीन' ने कोलकाता की मशहूर बिरयानी का स्वाद लेने के लिए होटल में रात के खाने को छोड़ने का फैसला किया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी के जरिए खाना ऑर्डर कर मंगवाया. पाक टीम ने कोलकाता के मशहूर ज़म ज़म रेस्तरां खाना से का ऑर्डर किया था. रेस्तरां के मालिक शादमान फ़ैज़ ने कहा कि शुरू में उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से आया है. लेकिन  बाद में उन्हें इसकी जानकारी हुई.

शादमान ने कहा, "ऑर्डर एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए से आया था. उन्होंने तीन तरह के खाने के ऑर्डर किए थे, जिसमें बिरयानी, कबाब और चाप शामिल थे. उन्होंने इसे रविवार शाम 7 बजे के बाद ऑर्डर किया था. शुरुआत में, हमें नहीं पता था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से है, लेकिन बाद में हमें इसका पता चला. मुझे उम्मीद है कि उन्हें खाना पसंद आया होगा. हर देश के लोगों को आना चाहिए और हमारा खाना चखना चाहिए. कोलकाता की बिरयानी की अपनी शैली है जो पूरी दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है". 

बता दें कि पाकिस्तान टीम की खराब परफॉर्मेंस के बाद उनके खाने को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कड़ी आलोचना की थी. अकरम ने अफगानिस्तान से हार के बाद मैदान पर खिलाड़ियों को सुस्ती बरतने के लिए जमकर लताड़ लगाई थी और टीम मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़ा किए थे.

वसीम अकरम ने कहा, "हमारे खिलाड़ियों के फिटनेस स्तर को देखें. हम पिछले तीन हफ्तों से यहां चिल्ला रहे हैं कि पिछले दो सालों में उनका फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है. अब क्या मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नाम दूं, उनके चेहरे चौड़े होते जा रहे हैं. लगता है है रोज़ 8 किलो निहारी खाते हैं. कुछ टेस्ट होना चाहिए, आपको अपने देश के लिए खेलने के लिए भुगतान किया जा रहा है और एक निश्चित मानदंड होना चाहिए".

गौरतलब है कि, पीसीबी चीफ सेलेक्टर इंजमाम-उल-हक ने टीम की खराब परफॉर्मेंस की वजह से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

Trending news