IND vs AUS 2nd Test Pitch Report: इस जगह पहले भी भिड़ चुकी हैं दोनों टीमें; जानें कैसी है पिच और क्या हैं स्टैट्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1573974

IND vs AUS 2nd Test Pitch Report: इस जगह पहले भी भिड़ चुकी हैं दोनों टीमें; जानें कैसी है पिच और क्या हैं स्टैट्स

IND vs AUS 2nd Test Pitch Report: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीमें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ने वाली हैं. आज हम आपको इस पिच की पूरी रिपोर्ट देने वालें हैं. लेकिन आपको बता दें दोनों टीमें इससे पहले भी इस पिच पर भिड़ चुकी हैं.

IND vs AUS 2nd Test Pitch Report: इस जगह पहले भी भिड़ चुकी हैं दोनों टीमें; जानें कैसी है पिच और क्या हैं स्टैट्स

IND vs AUS 2nd Test Pitch Report: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया दूसरा मैच खेलने वाली है. ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले नागपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम भिड़ी थीं. इस मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया था. आज हम आपको अरुण जेटली स्टेडियम की पिच रिपोर्ट बताने वाले हैं. इसके साथ बताएंगे इस पिच पर पहले भी कितनी बार टीमें भिड़ चुकी हैं. इसके आंकड़े क्या हैं, तो चलिए जानते हैं.

अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

आपको जानकारी के लिए बता दें दिल्ली की अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद मानी जाती है. ऐसा देखा गया है कि इस पिच पर अच्छा स्कोर जाता है. इस ग्राउंड पर छोटी बाउंड्री है जिसकी वजह से  शॉट लगाने में आसानी रहती है. इसके साथ नागपुर की पिच की तरह ये पिच भी स्पिनर्स को काफी फायदा पहुंचाने वाली है. जिसके बाद उम्मीद है कि पिछले मैच की तरह इस मैच में भी अश्विन और जडेजा कमाल दिखा सकते हैं.

दोनों टीमें खेल चुकी हैं पहले भी मैच

बता दें दोनों टीमें इस पिच पर पहले भी टेस्ट सीरीज खेल चुकी है. उस दौरान भारत ने तीन मैच जीते थे वहीं ऑस्ट्रेलिया 1 मैच जीत पाई थी. जिससे ये कहीं हद तक साफ हो जाता है कि इस बार भी टीम इंडया की जीतने की उम्मीद है

भारत और ऑस्ट्रेलिया टेल्ट हेड-टू-हेड (IND Vs AUS Test Head to Head)

इंडिया और ऑस्ट्रेविया के बीच अभी तक 103 टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें से 28 मैच ड्रॉ हुए हैं वहीं 31 मैचों में टीम इंडिया जीती है और 43 मैचों में ऑस्ट्रेलिया. हालांकि अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से काफी मजबूत कंडीशन में चल रही है. ऐसे में मैच अपनी ओर खीचने ते काफी ज्यादा इमकानात हैं.

पिच का फोटो खींचने पर पाबंदी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाआई मीडिया को फोटो लेने से इंकार किया गया है. ऐसा नागपुर में हुए पहले टेस्ट मैच ते दौरान भी किया गया था. द एज की एक रिपोर्ट के अनुसार  ऑस्ट्रेलियाई पत्रकारों को बॉउंड्री पर जाने के लिए कहा गया और वहां से तस्वीरें लेने के लिए कहा गया . 

Trending news