Ind vs Pak Match: भारत के मैच हारने के बाद यह भयंकर मीम्स हो रहे हैं वायरल; देखें
Advertisement

Ind vs Pak Match: भारत के मैच हारने के बाद यह भयंकर मीम्स हो रहे हैं वायरल; देखें

आज भारत और पाकिस्तान के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. एशिया कप के इस मैच को पाकिस्तान ने अपने नाम कर लिया है. पाक ने 5 विकेट से बेहतरीन जीत हासिल की है. मैच काफी रोमांचक रहा. विराट कोहली के अर्धशतक के लेकर रिजवान की 71 रनों की बेहतरीन पारी को सबने इंज्वाए किया.

Ind vs Pak Match: भारत के मैच हारने के बाद यह भयंकर मीम्स हो रहे हैं वायरल; देखें

Ind vs Pak Match: आज भारत और पाकिस्तान के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. एशिया कप के इस मैच को पाकिस्तान ने अपने नाम कर लिया है. पाक ने 5 विकेट से बेहतरीन जीत हासिल की है. मैच काफी रोमांचक रहा. विराट कोहली के अर्धशतक के लेकर रिजवान की 71 रनों की बेहतरीन पारी को सबने इंज्वाए किया. इस मैच के बाद इंटरनेट पर कुछ मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ऐसा रहा भारत का प्रदर्शन

भारत की बैटिंग लाइन की बात करें तो टीम ने कापी उमदाह परफोर्म किया. मैच की शुरूआत में केएल राहुल और रोहित शर्मा की बेहतरीन पार्टनरशिप देखने को मिली. रोहित शर्मा और केएल राहुल 28-28 रन बनाकर आउट हुए. जिसके बाद विराट कोहली ने एक बेहतरीन पारी खेलते हुए 44 गेंदों में 60 रन बनाए.

वहीं बात करें भारत के बॉलिंग और फील्डिंग की तो वह काफी हद तक सही रही. 18वें में आसिफ का अर्शदीप के जरिए कैच छोड़ना टीम के लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ. इसके अलावा भी मैच के दौरान कई मिस फील्डिंग्स देखने को मिली. हार्दिक पंड्या के ओवर भी काफी महंगे साबित हुए. पांड्या ने 4 ओवरों में एक विकेट लेकर 44 रन दिए.

ऐसा रहा पाक का प्रदर्शन

पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी उमदाह रहा. रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रन मारे. जिसके बाद भारत के लिए मोहम्मद नवाज काफी घातक साबित हुए. उन्होंने 20 गेंदों में 41 रन जड़े. पाक का ओवर ऑल प्रदर्शन काफी उमदाह रहा है. कल एशिया कप का कोई मैच नहीं है. परसों यानी 7 अगस्त को भारत श्रीलंका से भिड़ने वाली है.

भारतीय बॉलर्स का परफोर्मेंस

भुवनेश्वर कुमार- 4 ओवर, 40 रन, 1 विकेट
अर्शदीप सिंह- 3.5 ओवर, 27 रन, 1 विकेट
रवि बिश्नोई- 4 ओवर, 26 रन, 1 विकेट
हार्दिक पंड्या- 4 ओवर 44 रन, 1 विकेट
चलह- 4 ओवर, 43 रन, 1 विकेट

Trending news