Ind vs WI Test: कोच द्रविड़ का नया प्लान वेस्टइंडीज के लिए बन सकता है घातक?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1768127

Ind vs WI Test: कोच द्रविड़ का नया प्लान वेस्टइंडीज के लिए बन सकता है घातक?

Ind vs WI 1st Test: भारत के वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच को लेकर के कोच द्रविड़ ने नई रणनीति तय की है.ये नई नीति विपक्षी टीम के लिए बहुत ही घातक साबित हो सकती है. 

 

Ind vs WI Test: कोच द्रविड़ का नया प्लान वेस्टइंडीज के लिए बन सकता है घातक?

Ind vs WI Test: भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) और युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ( Yashasvi Jaiswal ) भारतीय टीम से ओपनिंग करते हुए नज़र आएंगे. दो टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा का टीम में शामिल नहीं किए जाने के कारण उसके जगह 3 नम्बर पर बल्लेबाज शुभम गिल ( Shubhman Gill ) को खेला सकती है.वहीं युवा बल्लेबाज के लिए भारत के तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने बेहतरीन अवसर मिला है.

ऋतुराज गायवाड ( Ruturaj Gaikwad ) और जायसवाल दोनों ओपनिंग के लिए दोनों एक दूसरे के सामने प्रतिस्पर्धा करेंगे. वहीं पुजारा के अनुपस्थिति में गिल का तीसरे नम्बर पर खेलन लगभग तय है. और वहीं कोहली चौथे और रहाणे पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए नज़र आएंगे.

कोच के लिए अच्छा मौका
भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ( Rahul Dravid ) के लिए अच्छा मौका है कि दोनों बल्लेबाजों को परखने का. क्रिकेट के जानकारों का मानना है कि भारतीय टीम बदलाव कर सकता है और कई खिलाड़ियों को आराम भी दे सकता है तो इस क्रम में ये सबसे अच्छा मौका है कि द्रविड़ के लिए.

इस सॅाफ्ट ड्रिंक का करें इस्तेमाल, कई बीमारियों से रहेंगे महफूज 

पिच के आधार पर होगा प्लेइंग 11
कुछ संभावित बदलाव के बाद भारतीय टीम में कई अन्य बदलाव होने की संभावना नहीं है. लेकिन विकेट कीपर बाद इशान किशन और केएस भरत के बीच खेलाने को लेकर बहुत बड़ा मसला है.और साथ ही पहले टेस्ट मैच में डोमिनिका के पिच के आधार पर अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के बीच किसे प्लेइंग 11 रखना है. इसको लेकर के फैसला किया जाएगा.

शर्मा और जयसवाल का अभ्यास मैच
हालिया अभ्यास मैच में दोनों सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक बनाए. भारत के कप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में दिखे और 50 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news