IND VS WI: संजू को मिलेगा मौका? कौन होगा ड्रॅाप? दूसरे वनडे को लेकर बड़ा सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1800293

IND VS WI: संजू को मिलेगा मौका? कौन होगा ड्रॅाप? दूसरे वनडे को लेकर बड़ा सवाल

IND VS WI: संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में जगह कब मिलेगा. इसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. लगातार 16 पारियों में फ्लॅाप रहे इस खिलाड़ी को अगले मैच में ड्रॅाप कर सकता है. 

 

IND VS WI: संजू को मिलेगा मौका? कौन होगा ड्रॅाप? दूसरे वनडे को लेकर बड़ा सवाल

IND VS WI: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से कब्जा कर खिताब अपने नाम कर लिया है. अब मेन इन ब्लू ने वनडे सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीजटीम को हराकर सीरीज में बढ़त बना ली है. भारतीय टिम ने वेस्टइंडीज को सिर्फ 46 ओवरों में धाराशायी कर दिया था. पहला मैच 5 विकेट से जीतने के बाद भारतीय टीम अब दूसरे मैच पर नजर बनाए हुए हैं. अब सवाल ये उट रहा है कि आखिर संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में कब जगह मिलेगा?  

भारतीय टीम 29 जुलाई को दूसरा मैच उसी मैदान में खेलेगी जहां पहला मुकाबला खेला था. क्रिकेट जानकारों का मानना है कि दूसरे मैच में विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकता है. पहले मैच में विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन को अंतिम ग्यारह में जगह मिला था. किशन ने कप्तान को निराश नहीं किया. किशन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया.      

संजू को कैसे मिलेगा मौका 
पहले मैच शानदार बल्लेबाजी कर किशन ने टीम में  अपनी जगह पक्की कर ली है. ऐसे में किशन को प्लेइंग ग्यारह से बाहर करने का किसी भी करह का कारण नहीं है. तो ऐसे में सवाल उठता है कि सैमसन को कैसे मौका मिलेगा? या फिर सिर्फ बाहर ही इंतजार करते रहेंगे? लेकिन शायद इस बार ऐसा नहीं हो. क्यों कि जानकारों का मानना है कि, पिछले मैच में सैमसन का जर्सी पहन कर उतरे सूर्य कुमार की जगह इसे मौका मिल सकता है.

लगातार 16 पारियों में फ्लॅाप
चयनकर्ताओं ने लागतार एक साल से सूर्य कुमार यादव को एकदिवसीय मैचों में टीम का हिस्सा बनाया है. टी20 स्टार ने अपने आपको वनडे फॅार्मेट में साबित नहीं कर पाया. वो लगातार 16 पारियों में फ्लॅाप रहे. फिछले मैच में भी यादव ने सिर्फ 19 रन ही बनाए.

इस वजह से सैमसन को मिल सकता है मौका
लगातार फॅार्म से बाहर चल रहे सूर्य कुमार यादव की जगह अब सैमसन को मौका मिलने का शायद ये सही समय है. जानकारों का मानना है कि हालिया प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेइंग 11 से ड्रॅप किया सकता है. तो ऐसे में सैसमन का खेलना लगभग तय माना जा सकता है. सूर्य ने 24 एकदिवसीय मैचों में सिर्फ 23 की औसत से 452 रन ही बनाए हैं.

Trending news