Ind vs HK Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग टीम को हलके में ना ले भारत; जान लें यह आंकड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1328701

Ind vs HK Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग टीम को हलके में ना ले भारत; जान लें यह आंकड़े

Ind vs HK Asia Cup 2022: भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला आज शाम साढ़े सात बजे होगा. कई जानकारों का मानना है कि भारत को इस टीम को आसानी में नहीं लेना चाहिए. आपको बता दें हॉन्ग कॉन्ग बांग्लादेश और अफगानिस्तान को शिकस्त दे चुकी है.

Ind vs HK Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग टीम को हलके में ना ले भारत; जान लें यह आंकड़े

Ind vs HK Asia Cup 2022: भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच आज मुकाबला होने वाला है. दोनों टीमें आज शाम साढ़े 7 बजे शारजाह स्टेडियम में भिड़ेंगी. इस से पहले भारत का पाकिस्तान से मैच हुआ था. जिसमें हार्दिक पांड्या ने छक्का मारकर मैच जिताया था और वह स्टार खिलाड़ी बने थे. लेकिन आपको बता दें इस से पहले भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच पहले भी मुकाबला हो चुका है.

India vs Hong Kong: पहले भी भिड़ चुकी हैं दोनों टीमें

आपको बता दें दोनों टीमें 2018 में भिड़ चुकी हैं. इस दौरान हॉन्ग कॉन्ग भारत को हराने के करीब थी. लेकिन उनका पहला विकेट गिरा और फिर टीम बिखर गई. इस बार मुकाबला टी20 फॉर्मेट में होने वाला है जिसमें यह टीम भारत को तगड़ी चुनौती दे सकती है.

Hong Kong T20 Records- यह है टी20 रिकॉर्ड्स

आपको बता दें हॉन्ग कॉन्ग ने अभी तक 52 टी20 मैच खेले हैं जिनमें से उसने 21 में जीत हासिल की है. टीम अफगानिस्तान और बांग्लादेश को शिकस्त दे चुकी है. ऐसे में टीम को हरानी काफी आसान साबित नहीं होने वाला है. आपको बता दें टी20 फॉर्मेट में हॉन्ग कॉन्ग ने बांग्लादेश को हराया था. बाग्लादेश ने 20 ओवरों में 108 रन बनाए थे. जिसके बाद बांग्लादेश की मजबूत गेंदबाजी होने के बावजूद टीम ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी.

यह भी पढ़ें: India vs Hong Kong Dream11 Prediction:भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला आज; यह खिलाड़ी है भोसेमंद

मैच से पहले कैप्टन ने कही ये बात

हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने कहा कि पहले कई सो कॉल्ड बड़ी टीमों को नए लोगों ने हराया है. यह एक बड़ी अवसर है कि हम भारत और पाकिस्तान को हराएं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ खेलना एक मोटिवेशन से कम नहीं है. उल्लेखनी है कि यह एशिया कप का चौथा मुकाबला है जो शारजाह स्टेडियम में साढ़े सात बजे खेला जाना है.

Trending news