रिजवान ने भारत के खिलाफ मैच से पहले दी चेतावनी, बोले- ठीक हुआ बाबर जल्दी आउट हो गए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1333420

रिजवान ने भारत के खिलाफ मैच से पहले दी चेतावनी, बोले- ठीक हुआ बाबर जल्दी आउट हो गए

India Vs Pakistan Super-4: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एक बार फिर महामुकाबला होने वाला है. इससे पहले पाकिस्तान टीम के तूफानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बाबर आज़म को लेकर बड़ी बात कही है, साथ ही कहा है कि अब किसी भी टीम से भिड़ने के लिए तैयार हैं.

File PHOTO

Mohammed Rizwan and Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुहम्मद रिजवान का कहना है कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को हांगकांग और भारत के खिलाफ जल्दी आउट कर दिया गया जो सही था. कल हांगकांग पर जीत के बाद मैन ऑफ द मैच ऐलान किए गए मोहम्मद रिजवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दुबई और शारजाह के विकेट धीमे हैं, पावर प्ले में स्कोर कम है, स्थिति बहुत कठिन थी, इसलिए शुरुआत में आप विकेट न गंवाने के लिए सावधान रहना होगा.

रिजवान ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच दबाव वाला है, फाइनल मैच वही है. उन्होंने कहा कि "भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर बहुत प्रेशर होता है, क्योंकि दुनियाभर के लोग इसका बेसब्री से इंतेजार करते हैं. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मैच सभी के लिए एक फाइनल की तरह होता है. लेकिन मैं चीजों को सामान्य रखने की कोशिश करता हूं, क्रिकेट वही है, बेहतर है कि आप इसे सरल रखें. खेल के दौरान किसी भी समय मुश्किलें आ सकती है."

यह भी देखिए:
हसीन जहां ने शेयर की हार्दिक पंड्या की तस्वीर और लिखा- औरतबाजों ने नहीं बचती देश की गरिमा

इस मौके पर रिजवान ने अपनी टूम के तूफानी गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी को भी याद किया और कहा कि इनमें से कोई भी गेंदबाज शाहीन की हार की भरपाई नहीं कर सकता, लेकिन नसीम शाह के तौर पर हमें एक और शाहीन शाह अफरीदी मिल सकता है.

यह भी देखिए:
जिम्बाब्वे ने चौंकाया: ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराया, इस तरह गिरे विकेट- 5, 1, 4, 3, 3,0,2,1,0

मोहम्मद रिजवान ने कप्तान बाबर आजम को लेकर कहा कि बाबर आजम सुपरस्टार हैं, वह सिर्फ दो मैचों में आउट हुए हैं, वे अल्लाह के हाथ में है. गौरतलब है कि एशिया कप के पहले मैच में बाबर आजम ने भारत के खिलाफ 10 रन बनाए थे, जबकि कल वह हांगकांग के खिलाफ 9 रन बनाकर आउट हो गए थे.

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैंच में होंगे बड़े बदलाव? जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Trending news