IPL 2024 Auction: रोहित शर्मा छोड़ेंगे मुंबई इंडियन? खरीद सकती हैं ये टीमें
Advertisement

IPL 2024 Auction: रोहित शर्मा छोड़ेंगे मुंबई इंडियन? खरीद सकती हैं ये टीमें

IPL 2024 Auction: रोहित शर्मा मुंबई इंडियन छोड़ सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह धोनी की टीम या फिर दिल्ली कैपिटल्स का दामन थाम सकते हैं. पढ़ें पूरी खबर

IPL 2024 Auction: रोहित शर्मा छोड़ेंगे मुंबई इंडियन? खरीद सकती हैं ये टीमें

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 नीलामी से कुछ दिन पहले मुंबई इंडियंस ने एक बड़ा ऐलान किया, जिससे सभी लोग हैरान है. इस ऐलान का फर्क हर भारतीय क्रिकेटर पर पड़ा. बता दें हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान घोषित किया गया है. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने से फैंस काफी हैरान हो गए हैं. जिसके बाद अनुमान लगाया जाने लगा कि रोहित शर्मा को बाहर किया जा सकता है. रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इशारा किया है कि हिटमैन बाहर हो सकते हैं.

रोहित शर्मा ज्वाइन करेंगे दूसरी टीम

हार्दिक पंड्या को नए एमआई कप्तान के तौर पर ऐलान किए जाने के कुछ घंटों बाद, खबरें सामने आईं कि दिल्ली कैपिटल्स रोहित शर्मा को लेने में रुचि रखती है. डीसी का एजेंडा सरल है, उन्हें अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए एक अनुभवी शख्स की जरूरत है. आईपीएल 2024 के लिए ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है, लेकिन टीम को एक कप्तान की जरूरत पड़ने वाली है. दिल्ली की टीम को एक ऐसे कप्तान की जरूरत है जो खिताब जीत सके और रोहित शर्मा, जिन्होंने 5 बार खिताब जीता है, इसके लिए एकदम फिट हैं.

रोहित शर्मा की बीवी ने क्या कहा?

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इशारे दिए हैं कि पूर्व एमआई कप्तान बाहर जा सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान के तौर पर पलटन के लिए रोहित की उपलब्धियों को गिनाते हुए हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला. रितिका सजदेह ने सीएसके की पोस्ट पर टिप्पणी की, जिससे संदेह पैदा हुआ कि भारत के कप्तान बाहर जा सकते हैं.

सीएसके ने रोहित शर्मा को किया फॉलो

अफवाहों का बाजार फिर तब गर्म हो गया, जब सीएसके ने रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया. सीएसके शर्मा को पाने की उम्मीद कर रही होगी क्योंकि वे एक ऐसे खिलाड़ी को पाने के इच्छुक होंगे जो एमएस धोनी के बाद उनकी जगह ले सके. हालांकि अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Trending news