T20 WC के बीच Irfan Pathan के Makeup Artist की वेस्टइंडीज में मौत, पूल में मिली लाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2306014

T20 WC के बीच Irfan Pathan के Makeup Artist की वेस्टइंडीज में मौत, पूल में मिली लाश

Irfan Pathan Makeup Artist Death: इरफान पठान के निजी मेकअप आर्टिस्ट की मौत हो गई है. मृतक का शव स्वीमिंग पूल में मिला है. मरने वाले शख्स का नाम फैयाज अंसारी था और वह नगीना का रहने वाला था.

T20 WC के बीच Irfan Pathan के Makeup Artist की वेस्टइंडीज में मौत, पूल में मिली लाश

Irfan Pathan Makeup Artist Death: पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप अर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है. मरने वाले का नाम फैयाज अंसारी था और वह बिजनौर के नगीना का रहने वाला था. फैयाज की मौत टी20 वर्ल्ड कप के बीच हुई है. 

कुछ ऐसे हुई थी इरफान पठान से मुलाकात

22 साल पहले बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के फैयाज अंसारी मुंबई चले गए और अपना सैलून खोला. इस दौरान पठान उनके सैलून में मेकअप करवाने आने लगे. इसके बाद, पूर्व ऑलराउंडर ने अंसारी को अपना निजी मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और उन्हें अपने साथ अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर ले जाने लगे.

चचेरे भाई ने कही ये बात

मृतक मेकअप आर्टिस्ट के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 इस समय अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जा रहा है, जिसके सुपर 8 मैच वेस्टइंडीज में हो रहे हैं. कमेंट्री टीम का हिस्सा पठान वेस्टइंडीज में हैं और वे अंसारी को अपने साथ ले गए थे. वेस्टइंडीज से जानकारी मिली कि शुक्रवार शाम 21 जून को अंसारी नहाते समय होटल के स्विमिंग पूल में डूब गए. इस खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है.

दो महीने पहले ही हुई थी शादी

अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद के अनुसार, उसकी शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह आठ दिन पहले ही नगीना, बिजनौर से मुंबई गया थ. अचानक हुए इस हादसे से परिवार में मातम छा गया है, उसकी पत्नी और रिश्तेदार गमगीन हैं.

चार दिन बाद घर आएगा शव

उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद ही वेस्टइंडीज में अंसारी के शव को भारत लाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं. परिवार की योजना दिल्ली में शव को लाने की है, जिसमें करीब तीन से चार दिन लगने की उम्मीद है.

Trending news