Ishan Kishan Ind vs Bng Match: ईशान किशन की डबल सेंचुरी; बोले विराट ने पिच पर कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1480444

Ishan Kishan Ind vs Bng Match: ईशान किशन की डबल सेंचुरी; बोले विराट ने पिच पर कही थी ये बात

Ishan Kishan Ind vs Bng Match: ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में डबल सेंचुरी जड़ी है. जिसके बाद उनका बयान आया है. उन्होंने बताया है कि विराट कोहली उन्हें बैटिंग के दौरान क्या-क्या बता रहे थे.

Ishan Kishan Ind vs Bng Match: ईशान किशन की डबल सेंचुरी; बोले विराट ने पिच पर कही थी ये बात

Ishan Kishan Ind vs Bng Match: भारत और बांग्लादेश के बीच आज बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में ईशान किशन हीरो रहे. उन्होंने आज डबल सेंचुरी लगई और सबको हैरान कर दिया. जिसके बाद अब ईशान किशन का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि वह पिच पर खड़े क्या सोच रहे थे और उन्हें विराट कोहली ने कैसे संभाला था. जानकारी के लिए बता दें आज ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 131 गेंदों में 210 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने 24 चैके और 10 छक्के लगाए.

क्रिस गेल का तोड़ा रिकॉर्ड

ईशान किशन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वह जब पिच पर थे तो उन्हें विराट कोहली ने काफी सपोर्ट किया. ईशान कहते हैं कि वह 300 रन बनाने के मूड में थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि ईशान 126 गेंदों में अपना दोहरा शतक जड़ा है. इस गेम के बाद उन्होंने तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उन्होंने 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ 134 गेंदों में डबल सेंचुरी लगाई थी.

ईशान किशन ने क्या कहा?

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए ईशान किशन ने कहा कि मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आखिरी गेम में खेलने का मौका मिला है. खेलते वक्त मेरा नजरिया एकदम साफ था कि अगर सही गेंद होगी तो मैं हिट करूंगा. मुझे खुशी है कि मैं डबल सेंचुरी लगाने वाले बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार हुआ हूं. लेकिन मुझे ऐसा लगा कि मैं 300 लगा सकता हूं.

विराट कोहली ने किया बैटिंग के दौरान सपोर्ट

बैटिंग स्ट्रेटिजी को लेकर ईशान किशन ने कहा कि मैं विराट कोहली के साथ बैटिंग कर रहा था, और उनके साथ बैटिंग करते हुए आप ज्यादा नहीं सोचते हैं. उनके पास गेम की बेहतरीन सेंस है. मैं सिर्फ उनसे पूछ रहा था कि मैं क्या करूं. वह मुझे सपोर्ट कर रहे थे कि मैं किस बॉलर्स के खिलाफ सिंगल लूं और किसके खिलाफ शॉट खेलूं. जब मैंने 95 बनाए तो उन्होंने मुझे शांत किया. मैं 6 लगाने की फिराक में था, लेकिन उन्होंने मुझे रोका और कहा कि ये तुम्हारा पहला शतक है तो थोड़ा आराम से खेलो और सिंगल लो.

विराट कोहली ने तोड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें आज के मैच में विराट कोहली ने भी उमदाह प्रदर्शन किया. उन्होंने आज 72वां शतक जड़ा जिसके बाद वह दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए हैं.

Trending news