KL Rahul on Virat Kohli: कोहली की ओपनिंग से केएल राहुल को खतरा? खुद कबूली सबके सामने ये बात!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1344365

KL Rahul on Virat Kohli: कोहली की ओपनिंग से केएल राहुल को खतरा? खुद कबूली सबके सामने ये बात!

Asia Cup 2022: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने अपनी 71 वीं सेचुरी लगाई. उन्होंने 61 गेंदों में 122 रन जड़े. अब उनकी ओपनिंग को लेकर केएल राहुल ने कुछ कहा है. चलिए जानते हैं.

KL Rahul on Virat Kohli: कोहली की ओपनिंग से केएल राहुल को खतरा? खुद कबूली सबके सामने ये बात!

Asia Cup 2022: भारत ने एशिया कप का आखिरी मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला. इस मैच में विराट कोहली ने एक बेहतरीन पारी खेल. इस मैच में 122 रन बनाने वाले विराट कोहली को लेकर कहा जा रहा है कि क्रिकेटर फिर से फॉर्म में वापस आ गए हैं. जिसके बाद कई लोगों का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करनी चाहिए. 

केएल राहुल ने दिया मजेदार जवाब

केएल राहुल से जब मैच के बाद सवाल पूछा गया है कि क्या विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए? तब कएल राहुल ने कहा तो मैं क्या खुद बाहर बैठ जाऊं? इतना कहने के बाद सभी मीडियाकर्मी हसने लगे. इसके अलावा उप कप्तान केएल राहुल ने कहा कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेली है. एक टीम के तौर पर हमारे लिए यह बेहतर है. हमारे खिलाड़ी का कॉन्फिडेंस वापस आ रहा है.

केएल राहुल ने कहा कि ऐसा नहीं है कि अगर विराट कोहली पहले बल्लेबाजी करेंगे तभी शतक मारेंगे, वह तीसरे नंबर पर भी आकर भी यही कमाल कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें विराट कोहली ज्यादातर आईपीएल में ओपनिंग करते हैं. इस दौरान वह कमाल की पारियां खेलते हैं. वहीं कल के मैच को छोड़ दें तो वह अकसर तीसरे नंबर पर ही बैटिंग करने आते हैं.

विराट कोहली का यह है रिकॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 9 बार ओपनिंग की है. इन मौचों में उनके नाम टोटल 400 रन हैं. विराट कोहली बतौर ओपनर दो अर्धशतक और एक तक जड़ चुके हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ उनकी पारी काबिले तारीफ रही थी.

कैसी रही विराट और केएल की पारी

कल के मैच में विराट कोहली का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने 61 गेंदों में 122 रन जड़े. जिसमें 12 चौके और 6 छक्के शामिल हैं. वहीं केएल राहुल की बात करें तो उन्होंने 41 गेंदों में 62 रन बनाए. अपनी इस पारी के दौरान राहुल ने 6 चौके और 2 छक्के जड़े

Trending news