Mahendra Singh Dhoni Retire: IPL 16 के बाद धोनी लेंगे संन्यास! क्रिकेटर ने खुद ही किया कंफर्न
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1665408

Mahendra Singh Dhoni Retire: IPL 16 के बाद धोनी लेंगे संन्यास! क्रिकेटर ने खुद ही किया कंफर्न

Mahendra Singh Dhoni Retire: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा कर रही है. ऐसे में धोनी ने एक बार फिर क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है.

Mahendra Singh Dhoni Retire: IPL 16 के बाद धोनी लेंगे संन्यास! क्रिकेटर ने खुद ही किया कंफर्न

Mahendra Singh Dhoni Retire: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 सीजन में बेहतर प्रदर्शन कर रहे महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही संन्यास ले सकते हैं. धोनी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुआई कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. धोनी ने इशारा दिया कि वह IPL 16 के बाद पूरी तरह से क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

धोनी ने दिया संन्यास लेने का संकेत

रविवार को जब कोलकाता के ईडन गार्डन में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के दरमियान मैच खत्म होने के बाद अवार्ड सेरेमनी चल रही थी. इस दौरान दर्शक धोनी-धोनी के नारे लगाते हुए नजर आए. ऐसे में धोनी से पूछा गया कि आपका ये लोग इतना सपोर्ट क्यों कर रहे हैं. तो धोनी ने जवाब दिया कि "शायद यहां मौजूद सभी लोग मुझे फेयरवेल देने की कोशिश कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: इन मैचों में सचिन को लगी गंभीर चोटें, क्रिकेटर ने हर बार की जबरदस्त वापसी

धोनी ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया

धोनी ने कहा कि "दर्शकों से जो सपोर्ट मिल रहा है मैं उसका शुक्रगुजार हूं. यहां बड़ी तादाद में फैंस आए हैं. अगले मैच में शायद यहां मौजूद अधिकतर फैंस KKR का समर्थन करते हुए ही दिखाई देंगे. ये मुझे फेयरवेल देने की कोशिश कर रहे हैं और मैं इनका शुक्रिया अदा करता हूं."

इससे पहले भी दे चुके संन्यास के संकेत

इससे पहले वाले IPL सीजन में भी महेंद्र सिंह धोनी ने था कि वह अपने क्रिकेट कैरियर के आखिरी पड़ाव पर हैं. लेकिन इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने फिर IPL में खेला. धोनी की कप्तानी में CSK ने IPL में 7 में से 5 मुकाबले जीत लिए हैं. CSK को अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सिर्फ तीन मैच जीतने हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news