ENG vs SL: 6 फीट 7 इंच के इस खरतनाक बॉलर को इंग्लैंड टीम मिली जगह, मार्क वुड हुए बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2399987

ENG vs SL: 6 फीट 7 इंच के इस खरतनाक बॉलर को इंग्लैंड टीम मिली जगह, मार्क वुड हुए बाहर

Mark Wood Ruled Out Of Sri Lanka Series: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल होने की वजह से श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज के दाएं जांघ में परेशानी हुई है.  इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने उनकी जगह तेज गेंदबाज जोश हल को टीम में शामिल किया है.

ENG vs SL: 6 फीट 7 इंच के इस खरतनाक बॉलर को इंग्लैंड टीम मिली जगह, मार्क वुड हुए बाहर

Mark Wood Ruled Out Of Sri Lanka Series: इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के बीच में बड़ा झटाक लगा है. तेज गेंदबाज मार्क वुड दाएं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से सीरीज के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने उनकी जगह तेज गेंदबाज जोश हल को टीम में शामिल किया है.

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए लेस्टरशायर के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश हल को इंग्लैंड के टेस्ट दल में शामिल किया गया है. ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले टेस्ट के तीसरे दिन यानी श्रीलंका की दूसरी पारी में अपने 11वें ओवर में दो गेंदें फेंकने के तुरंत बाद मार्क वुड मैदान से बाहर चले गए थे. 56वें ​​ओवर की बाकी बची गेंदें जो रूट ने फेंकी. इस दौरान पार्ट-टाइम ऑफ-स्पिनर रूट ने मिलन रत्नायके का विकेट लिया.

जोश हल का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कैसा रहा सफर
6 फीट 7 इंच लंबे जोश हल लेस्टरशायर के गेंदबाजी आक्रमण में एक अहम मेंबर  रहे हैं और उन्होंने 2023 वन-डे कप की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 20 साल के लंबे कद-काठी वाले हल ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 62.75 की औसत से 16 विकेट चटकाए हैं. 

यह भी पढें:- PAK vs BAN: बांग्लादेश ने किया बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान को उसके घर में 10 विकेट से चटाई धूल

 

इंग्लैंड सीरीज में 1-0 से आगे
इस महीने की शुरुआत में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड लायंस के लिए डेब्यू किया और टीम की जीत में अपनी अलग छाप छोड़ी.  ECB ने बताया कि इंग्लैंड की टीम लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट से पहले सोमवार रात लंदन पहुंचेगी, जहां ओली पोप की अगुआई वाली टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ एंट्री करेगी.

आखिरी दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम :-
गस एटकिंसन, ऑली पोप (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), जोर्डन कॉक्स, हैरी ब्रूक,  बेन डकेट, डैन लॉरेंस, शोएब बशीर, मैथ्यू पॉट्स, जॉश हल, जो रूट, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स.

Trending news