वीडियो शेयर किए जाने से इंप्रेस हुए नसीम, उर्वशी को किया फॉलो फिर किया ये काम
Advertisement

वीडियो शेयर किए जाने से इंप्रेस हुए नसीम, उर्वशी को किया फॉलो फिर किया ये काम

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह ने इंस्टाग्राम पर अदाकारा उर्वशी रौतेला फॉलो किया है. जिसके बाद एक बार फिर दोनों चर्चा में हैं.

वीडियो शेयर किए जाने से इंप्रेस हुए नसीम, उर्वशी को किया फॉलो फिर किया ये काम

Naseem Shah and Urvashi Rautela: पाकिस्तान के तेज़ बॉलर नसीम शाह और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम फिर से सुर्खियों में हैं.जब से उर्वशी भारत- पाकिस्तान का मैच देखने गई हैं तब से किसी न किसी बात पर दोनों का नाम जोड़ा जा रहा हैं. अब इंस्टाग्राम पर नसीम शाह और उर्वशी एक दूसरे को फॉलो करने पर फिर एक बार चर्चा में हैं. हालांकि कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर नसीम शाह से जब उर्वशी रौतेला के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि "मैं उर्वशी को नहीं जानता". नसीम शाह ने ये भी बताया कि मुझे नहीं मालूम कि वो किस तरह की वीडियो शेयर कर रहीं है. मुझे सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना है और अच्छा क्रिकेट खेलना है.

कौन हैं उर्वशी: नसीम शाह

इंटरव्यू के दौरान नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर कहा, मैं उर्वशी को नहीं जानता. पाकिस्तान के नौजवान गेंदबाज़ ने कहा, "मैं तो मैदान पर अपना गेम खेलता हूं, मुझे तो कोई आइडिया ही नहीं है. जो फैंस स्टेडियम में आकर खेल देखते हैं और मुझे पसंद करते हैं, ये उनकी मेहरबानी है.

नसीम ने उर्वशी को किया अनफॉलो

अब एक नया मामला सामने आया है. दरअसल नसीम शाह के इंस्टाग्राम फोलोअर्स की लिस्ट के कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं. जिसमें दिखाया गया है कि नसीम शाह पहले तो उर्वशी को फॉलो कर रहे हैं लेकिन फिर अचानक वो उर्वशी को अनफॉलो कर देते हैं. अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों फिर एक बार सबका ध्यान अपनी तरफ खाींच रहे हैं.

क्यों ट्रोल हुईं थीं उर्वशी रौतेला

दरअसल हाल ही में उर्वशी एशिया कप में इंडिया-पाकिस्तान टीम देखने गई थीं. जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी. जो किसी फैन ने एडिट की थी. इस वीडियो में नज़र आ रहा था कि नसीम और उर्वशी एक दूसरे की ओर देखते हुए ब्लश कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उर्वशी और नसीम को लेकर मीम्स बनाने लगे.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news