Watch: वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानियों ने फिर की हरकत, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1904585

Watch: वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानियों ने फिर की हरकत, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ICC World Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच के दौरान नमाज अदा की. इस पर सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है. लोगों का कहना है कि यह प्रोपेगेंडा है.

Watch: वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानियों ने फिर की हरकत, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ICC World Cup 2023: ICC वर्ल्ड कप के तहत नीदरलैंड और पाकिस्तान के दरमियान मैच के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है. मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ. इस दौरान पाकिस्तान के विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान ने ग्राउंड पर ड्रिंक ब्रेक के दौरान नमाज अदा की. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब रिजवान ने ग्राउंड पर ब्रेक के दौरान नमाज पढ़ा हो. उन्होंने इससे पहले भी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के तहत भारत के खिलाफ मैच के दौरान नमाज अदा की थी.

सोशल मीडिया पर आने लगे रिएक्शन

पाकिस्तानी क्रिकेटर की तरफ से हैदराबाद ग्राउंड पर नमाज अदा करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने इल्जाम लगाया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर क्रिकेट और मजहब को मिक्स कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि "मोहम्मद रिजवान क्रिकेट और धर्म को मिक्स करने से पीछे नहीं हटते हैं. जब उन्हें भारतीय देख रहे होते हैं, तो वह जानबूझकर ऐसा करते हैं. वह यहां क्रिकेट खेलने आए हैं या फिर अपने धर्म का प्रचार करने आए हैं?"

ग्राउंड को बना देंगे मस्जिद

एक दूसरे यूजर ने कहा कि "यह मोहम्मद रिजवान वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में नमाज नहीं अदा कर रहे हैं, यह वह वीडियो जिसे कुछ दिन के बाद दिखा कर कहा जाएगा कि यहां बहुत दिनों से नमाज अदा की जा रही है, इसलिए इस ग्राउंड को मस्जिद में बदलो."

मैच के दौरान बंद होनी ये चीजें

यूजर ने ICC और जय शाह को टैग करते हुए लिखा कि इस तरह के अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में जहां दूसरे धर्म के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हों वहां धार्मिक गतिविधियों पर रोक लगा देनी चाहिए.

 

Trending news