पहले IPL के फाइनल में मिली हार, अब कमिंस के साथ हुआ कुछ ऐसा, बारबाडोस पहुंचना भी हुआ मुश्किल !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2276398

पहले IPL के फाइनल में मिली हार, अब कमिंस के साथ हुआ कुछ ऐसा, बारबाडोस पहुंचना भी हुआ मुश्किल !

World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड में अपना पहला मैच 6 जून को ओमान के खिलाफ खेलेगा, यह मुकाबला केंसिंग्टन ओवल ब्रिजटाउन, बारबाडोस में होगा. इसके बाद मेन इन येला का अगला मैच 9 जून को इंग्लैंड के साथ होगा.

पहले IPL के फाइनल में मिली हार, अब कमिंस के साथ हुआ कुछ ऐसा, बारबाडोस पहुंचना भी हुआ मुश्किल !

Cricket Australia: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए बारबाडोस में अपनी पूरी ताकत इकट्ठी कर ली है, जो ओमान के खिलाफ मेगा इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.  लेकिन पूरी टीम को यहां तक पहुंचने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2024) के प्लेऑफ़ खेलने के बाद मेन इन येलो के कप्तान पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए कैरेबिाई देशों के सफर पर थे. इस दौरान कमिंस का सामान चोरी हो गया.  वहीं, स्टार्क और मैक्सवेल भी किसी तरह से बारबाडोस पहुंचे.

कमिंस का लगेज चोरी
आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान पैट कमिंस चेन्नई में फाइनल खेलेन के बाद कुछ दिनों के लिए स्वदेश लौट आए थे. क्रिकेट.कॉम.एयू के मुताबिक, "कमिंस की बारबाडोस तक की यात्रा पूरे 2 दिनों में पूरी हुई. शुक्र है कि कमिंस का गायब सामान बाद में बरामद कर लिया गया."

स्टार्क और मैक्सवेल को हुई देरी
वहीं, मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल को भी सफर के दौरान कई तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ा. जिसकी वजह से उन्हें लॉस एंजिल्स और मियामी में नाइट स्टे करना पड़ा, जिससे गैर-जरूरी देरी हुई. 

इससे पहले, टीम के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं उनका क्रिकेट किट अभ्यास मैच के लिए त्रिनिदाद नहीं पहुंचा. यही वजह थी कि वो वेस्टइंडीज के खिलाफ प्रैटिक्स मैच नहीं खेल पाए. हालांकि, टीम इन तमाम मुश्किलों के बाद भी अगले दिन, एश्टन एगर समेत चार खिलाड़ियों ने सेंट फिलिप के दक्षिण पूर्वी पेरिस में मौजूद विंडवार्ड क्रिकेट क्लब में चल रहे प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया.

ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड में अपना पहला मैच 6 जून को ओमान के खिलाफ खेलेगा, यह मुकाबला केंसिंग्टन ओवल ब्रिजटाउन, बारबाडोस में होगा. इसके बाद मेन इन येला का अगला मैच 9 जून को इंग्लैंड के साथ होगा.

Trending news