PCB Chief Audio Leaked: बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की तैयारी? पीसीबी चीफ का ऑडियो लीक
Advertisement

PCB Chief Audio Leaked: बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की तैयारी? पीसीबी चीफ का ऑडियो लीक

PCB Chairman Leaked Audio​: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जका अशरफ का ऑडियो लीक हो गया है, जिसमें वह बाबर आजम को कप्तानी से हटाने के बारे में बात कर रहे हैं.

PCB Chief Audio Leaked: बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की तैयारी? पीसीबी चीफ का ऑडियो लीक

PCB Chairman Leaked Audio​: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जका अशरफ एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. एक कथित ऑडियो क्लिप सामने आई है, जिसमें कथित तौर पर अशरफ टीम नेतृत्व में हालिया बदलाव, खास तौर से बाबर आजम की कप्तानी को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी बाबर आजम को लेकर जका अशरफ विवादों में घिर गए थे. अक्टूबर में, स्टार बल्लेबाज और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के बीच लीक हुई चैट ने सुर्खियां बटोरी थी. 

जका अशरफ की ऑडियो हुई लीक

सोशल मीडिया पर दो मिनट और 15 सेकंड का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अशरफ एक अज्ञात महिला के साथ टीम के नेतृत्व में बदलाव के बारे में बातचीत करते सुनाई दे रहे हैं. बातचीत नेशनल टीम में दोस्ती और खिलाड़ियों के एजेंटों के प्रभाव पर चर्चा के इर्द-गिर्द घूमती है. महिला ने शादाब खान को वर्ल्ड कप से बाहर करके करीबी दोस्तों को टीम में शामिल करने का हवाला दिया है.

अशरफ बोले टीम की हालत हो रही है खराब

इस पर अशरफ ने सहमति जताते हुए कहा, "इससे पाकिस्तान क्रिकेट की हालत खराब हो रही है." ऑडियो में एक अन्य आवाज़ में दावा किया गया है कि हसन अली ने भी बाबर आज़म के साथ अपनी दोस्ती के कारण भूमिका निभाई, महिला ने इस भावना का खंडन करते हुए हसन के चयन के लिए नसीम शाह की गैरमौजूदगी को जिम्मेदार ठहराया. महिला का कहना था कि नसीम शाह चोटिल थे इसी वजह से हसन अली को टीम में शामिल किया गया था.

बाबर आजम की कप्तानी में बदलाव के बारे में खुलासा करते हुए, अशरफ ने दावा किया कि उन्होंने उन्हें टेस्ट कप्तानी की पेशकश की थी, और कहा था कि वह व्हाइट बॉल से कप्तानी छोड़ दें. लेकिन उन्हेंने कहा कि वह घर वालों से इसके बारे में सलाह करेगे. अशरफ के मुताबिक, बाबर आजम ने तल्हा उस्मानी से सलाह मांगी, जिन्होंने कहा कि उन्हें सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ देनी चाहिए.

क्या है पीसीबी का प्लान बी

अशरफ ने दावा किया कि बाबर आजम के पद छोड़ने की कंडीशन में उनके पास “प्लान बी” तैयार था. उन्होंने बातचीत में मौजूद लोगों को बताया कि वलग शाहीन अफरीदी को नया कप्तान नियुक्त करने वाले थे. उनकी इस बात को काटते हुए महिला बोलती है कि आपको नहीं लगता कि उससे अच्छा दावेदार मोहम्मद रिजवान है. जिसपर अशरफ कहते हैं कि उन्होंने पूरी टीम का काबू किया हुआ है और रिजवान भी उसी का आदमी है.  जिस पर महिला कहती है कि शाहीन अफरीदी शाहिद अफरीदी के कहने पर चलता है.

Trending news