'इसे कहते हैं मोहब्बत', ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी का ट्वीट हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1508269

'इसे कहते हैं मोहब्बत', ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी का ट्वीट हो रहा वायरल

Urvashi Rautela Tweet on Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के बाद यूजर उनकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह होती है असली मोहब्बत.

 

'इसे कहते हैं मोहब्बत', ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी का ट्वीट हो रहा वायरल

Urvashi Rautela Tweet on Rishabh Pant: 30 दिसंबर का दिन काफी दुखद रहा. इस दिन तीन हादसे हुए जिन्होंने लोगों को काफी गमगीन कर दिया. साल के आखिरी लम्हों में दिग्गज फुटबॉलर पेले की मौत हो गई. इसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का इंतकाल हो गया. इसी दिन भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हादसे ने पूरे भारत समेत खेल की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले दुनियाभर के लोगों को दुख पहुंचाया.

अपने घर जा रहे थे ऋषभ

ऋषभ पंत दिल्ली से उत्तराखंड अपने हो टाउन जा रहे थे तभी उनका एक्सीडेंट हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस बीच ऋषभ पंत के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. ऐसे में अदाकारा उर्वशी रौतेला ने भी उनके लिए दुआ मांगी है. उर्वशी ने लिखा है कि 'मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के भले के लिए दुआ करती हूं.' 

fallback

ऋषभ से जोड़ कर देखा जा रहा ट्वीट

उर्वशी के ट्वीट से यह साफ नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने किसके लिए दुआ की है. लेकिन यूजर इसे ऋषभ पंत से जोड़ कर देख रहे हैं. उनका मानना है कि उर्वशी ने ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए दुआ की है. कई यूजर्स को उर्वशी का ट्वीट बहुत पसंद आया है. यूजर्स का मानना है कि उर्वशी का ट्वीट ऋषभ के लिए प्यार दिखाता है. एक यूजर ने लिखा है कि "इसे कहते हैं मोहब्बत".

fallback

पीएम मोदी ने की मां से बात

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात की और उनकी सेहत का हाल चाल लिया. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि "मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से दुखी हूं. उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं."

Zee Salaam Live TV:

Trending news