सानिया मिर्जा को ससुराल में मिला जोरदार समर्थन; ऐय्याश शोएब मलिक के विरोध में उतरे पाकिस्तानी
Advertisement

सानिया मिर्जा को ससुराल में मिला जोरदार समर्थन; ऐय्याश शोएब मलिक के विरोध में उतरे पाकिस्तानी

Sania Mirza and Shoib Malik Talaq: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग होने के बाद पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तान में जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है, जबकि शोएब मलिक का अपने ही देश के लोग आलोचना कर रहे हैं. 

सानिया मिर्जा को ससुराल में मिला जोरदार समर्थन; ऐय्याश शोएब मलिक के विरोध में उतरे पाकिस्तानी

Sania Mirza and Shoib Malik Talaq: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी टूटने के कई दिनों बाद इस मामले में पाकिस्तान की अवाम और वहां के मीडिया का रिएक्शन सामने आया है. शोएब मलिक ने पिछले हफ्ते एक टीवी आदाकारा और मॉडल सना जावेद से तीसरा निकाह करने का ऐलान किया था. 

शोएब मलिक के इस सार्वजनिक घोषणा के बाद कई माह से सानिया और शोएब के बीच चल रहे खराब रिश्ते और उनके बीच अलगाव की अपुष्ट खबरें भी पक्की हो गई थी . सानिया मिर्जा और उसके पिता ने खुद सार्वजनिक तौर पर बयान दिया था कि सानिया ने खुद पहल कर शोएब के खराब चाल- चरित्र की वजह से उससे खुला यानी तलाक ले लिया था. 

शोएब मलिक की सानिया से दूसरी शादी थी. सना जावेद से उन्होंने अपना तीसरा निकाह किया है. शोएब के इस फैसले की भारत में तीखी अलोचना की गई थी. लोगों ने खुलकर सानिया मिर्जा का सपोर्ट किया था और शोएब मलिक के चरित्र पर सवाल उठाया था. 

अब इस वाक्ये के लगभग एक हफ्ता गुजर जाने के बाद भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा को अपने एक्स. ससुराल यानी पाकिस्तान के लोगों से जोरदार हिमायत मिल रही है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादियां तोड़ने के लिए शोएब मलिक और उसकी नई नवेली बीवी सना जावेद की जमकर मजम्मत कर रहे हैं. 

इनमें से कई लोगों ने तो पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेने के सानिया मिर्जा के फैसले का समर्थन किया है, और मलिक को आदतन ऐय्याश इंसान बताया है. एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ‘समा टीवी’ पर एक पोडकास्ट में यहां तक दावा किया गया है कि शादीशुदा होने के बावजूद शोएब मलिक और सना के बीच पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, और दोनों के बीच अंतरंग संबंध भी थे. 

पोडकास्ट में कहा गया है कि सना ने शोएब मलिक से शादी करने से तीन महीने पहले ही अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से तलाक ले लिया था. चैनल ने दावा किया है कि जब भी शोएब मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता तो, वह इसी शर्त पर तैयार होते थे कि सना जावेद को भी बुलाया जाना चाहिए.

पोडकास्ट के प्रोड्यसर ने कहा, ‘‘इन दोनों का पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था. उमैर को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन सानिया मिर्जा और उनका परिवार इन दोनों के इस नाजायज रिश्ते के बारे में जानता था. यहां तक कि शोएब मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था. हालात सुलझाने की कोशिश की गई, लेकिन शोएब मलिक ने किसी की नहीं सुनी.’’ 

गौरतलब है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हैदराबाद में बड़ी धूमधाम से हुई थी. वहीं, शोएब की तीसरी बीवी सना जावेद और उमैर जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी, लेकिन 3 साल में ही शोएब की एंट्री के बाद दोनों अलग हो गए. शोएब के सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीर साझा करने के बाद ही खुलासा हुआ कि वह और सानिया अब अलग हो गये हैं.  

Trending news