T20 World Cup 2022: पाकिस्कानी प्लेयर आकिब जावेद ने शाहीन अफरीदी को दी वर्ल्ड कप के लिए जरूरी सलाह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1358831

T20 World Cup 2022: पाकिस्कानी प्लेयर आकिब जावेद ने शाहीन अफरीदी को दी वर्ल्ड कप के लिए जरूरी सलाह

Shaheen Afridi T20 World Cup: पाकिस्तानी प्लेयर आकिब जावेद का शाहीन अफरीदी को लेकर बयान आया है. आपको बता दें शाहीन चोटिल हैं और अपना इलाज कराने लंदन गए हुए हैं.

T20 World Cup 2022: पाकिस्कानी प्लेयर आकिब जावेद ने शाहीन अफरीदी को दी वर्ल्ड कप के लिए जरूरी सलाह

Shaheen Afridi T20 World Cup: अक्टूबर में टी 20 वर्ल्ड कप होना होना है. इसमें पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को भी जगह मिली है. आपको बता दें शाहीन अभी घुटने की इंजरी से जूझ रहे हैं और अपना इलाज कराने लंदन गए हैं. शाहीन ने अपनी इसी चोट के कारण एशिया कप भी नहीं खेला था. अब शाहीन को टीम में शामिल करने को लेकर पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर आकिब जावेद का बयान आया है.

शाहीन को शामिल करने पर आकिब की टिप्पणी

आकिब जावेद ने कहा है कि शाहीन को विश्व कप में शामिल नहीं होना चाहिए. वह अपनी जोखिम ना उठाएं और विश्वकप से बार रहें. उन्होंने कहा है कि शाहीन जैसा क्रिकेटर विश्वकप से कहीं ज्यादा कीमती है. आकिब जावेद ने कहा कि दो तरह की चोटे होती हैं. एक वह जो थकान के कारण होती है और दूसरी जब आप घायल हो जाएं.

शाहीन आफरीदी डाइव लगाते हुए घायल हुए हैं. ऐसे में पहले दर्द को सही किया जाता है और फिर उस चोट का रिहैब होता है. मेडिकल टीम उन्हें फिट डिकलेयर करने से पहले सब कुछ देखेगी. आकिब ने कहा कि शाहीन जैसे गेंदबाज रोजाना पैदा नहीं होते हैं, ऐसे में मेरी सलाह है कि वह विश्व कप ना खेलें. क्योंकि विश्वकप से ज्यादा उनकी वैल्यू है.

घुटने में लगी है शाहीन के चोट

आपको बता दें शाहीन श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. फील्डिंग के दौरान उन्होंने डाइव  लगाई थी. जिसमें उनके घुटने में चोट आई थी. जिसके बाद मेडिकल टीम ने उन्हें कई हफ्ते रेस्ट करने की सलाह दी थी. इस वजह से वह एशिया कप में भी शामिल नहीं हो पाए थे. अब शाहीन लंदन अपनी इस चोट का इलाज कराने गए हैं.

शाहीन की चोट पर विवाद

हाल ही में शाहिद का शहीन की चोट को लेकर बयान आया था. उन्होंन कहा था कि शाहीन अपने पैसों से लंदन गया है और वह वहां खुद अपने पैसों पर रुका है. यहां मैंने डॉक्टर को अरेंज किया और वहां उसने डॉक्टर से कॉन्टैक्ट किया. इसमें पीसीबी ने उनकी कोई मदद नहीं की. शाहिद के इस बयान के बाद कई लोगों ने पीसीबी की आलोचना की थी. जिसके बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने इस मामले में बयान दिया था.

Trending news