टी20 विश्व कप के लिए विराट कोहली के नाम पर संशय; कनेरिया ने दे डाला ये बयान
Advertisement

टी20 विश्व कप के लिए विराट कोहली के नाम पर संशय; कनेरिया ने दे डाला ये बयान

T20 World Cup: विराट कोहली के बारे में पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा है कि उन्हें कोई नजर अंदाज नहीं कर सकता है. अटकलें हैं कि कोहली को विश्व कप से बाहर किया जा सकता है.

 

टी20 विश्व कप के लिए विराट कोहली के नाम पर संशय; कनेरिया ने दे डाला ये बयान

T20 World Cup: आगामी टी20 विश्व कप के लिए विराट कोहली को नजरअंदाज किए जाने की खबरों के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा कि इस स्टाइलिश बल्लेबाज को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता, "वह निश्चित रूप से भारतीय टीम में होंगे." रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय चयनकर्ता और टीम प्रबंधन टूर्नामेंट से पहले कुछ कठोर फैसले लेने के लिए तैयार हैं. BCCI इसमें शामिल नहीं होना चाहता और उसने इसका फैसला चयन समिति और टीम प्रबंधन पर छोड़ दिया है. यह भी कहा गया है कि कोहली को टी20 विश्व कप टीम से बाहर किया जा सकता है.

कोहली को नहीं कर सकते नजरअंदाज
इससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और दानिश का मानना ​​है, "आप सोशल मीडिया को गंभीरता से नहीं ले सकते. कुछ भी वायरल हो जाए." पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "आप उसे (विराट) कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं. उसे भारत की टीम में होना चाहिए. वह रन बना रहा है, यह कोहली से आगे देखने का समय नहीं है, यह कोहली को अपनी टीम में रखने का समय है, जो युवाओं को भी तैयार कर सकता है. भारत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और कोहली को भारत की टीम में होना चाहिए, इसमें कोई संदेह नहीं है."

यह भी पढ़ें: सियासी पिच पर हिट विकेट हुए यूसुफ पठान? मुर्शिदाबाद में हो रहा है भारी विरोध

आखिरी बार कब खेले थे कोहली?
कोहली ने अपनी आखिरी टी20 सीरीज जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली थी जहां उन्होंने दो मैचों में 29 और 0 रन बनाए थे. आगे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए दानिश ने कहा, "एक समय, कुलदीप हतोत्साहित थे और प्रदर्शन नहीं कर रहे थे. उन्हें मौके भी नहीं मिल रहे थे. लेकिन, कुलदीप को कप्तान, प्रबंधन से विश्वास मिला. नई चयन समिति ने भी उनका समर्थन किया."

Trending news