World Cup 2023: चहल स्क्वाड से बाहर, लेकिन उनकी पत्नी धनश्री होंगी वर्ल्ड कप का हिस्सा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1879512

World Cup 2023: चहल स्क्वाड से बाहर, लेकिन उनकी पत्नी धनश्री होंगी वर्ल्ड कप का हिस्सा

World Cup 2023: युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनाया गया है, लेकिन उनकी पत्नी धनश्री आईसीसी वर्ल्ड कप एंथम सॉन्ग में परफॉर्म करती नजर आएंगी. पढ़ें पूरी खबर

World Cup 2023: चहल स्क्वाड से बाहर, लेकिन उनकी पत्नी धनश्री होंगी वर्ल्ड कप का हिस्सा

World Cup 2023: युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनाया गया है, लेकिन उनकी पत्नी धनश्री आईसीसी वर्ल्ड कप एंथम सॉन्ग का हिस्सा होने वाली हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और लोग उन्हें डांसिंग स्किल के लिए जानते हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपनी डांस वीडियो साझा करती रहती हैं. 

धनश्री वर्ल्ड कप एंथम का हिस्सा

धनश्री के इंस्टाग्राम पर 5.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह अकसर अपने पति युजवेंद्र चहल के साथ अपनी वीडियो साझा करती रहती हैं. उनके एंथम सॉन्ग में होने को लेकर अभी आईसीसी ने ऑफिशियली ऐलान नहीं किया है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी और उनके नए पोस्ट से ये साफ हो रहा है कि वह वर्ल्ड कप एंथम सॉन्ग का हिस्सा होने वाली हैं.

"दिल जश्न बोले"

वर्ल्ड कप एंथम सॉन्ग का टाइटल "दिल जश्न बोले" है, जिसके पोस्टर को आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्ट में रणवीर सिंह दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अभी विडियो सॉन्ग सामने नहीं आया है. इस एंथम को फेमस म्यूजिक कंपोजर प्रितम ने बनाया है. यह पहली बार नहीं है कि रणवीर सिंह क्रिकेट के किसी एंथम में दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले वह आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आए थे. हालांकि धनश्री के लिए यह पहली बार है.

धनश्री के एंथम सॉन्ग में आने वाली खबरों के बाद लोग अलग-अलग सवाल उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि युजवेंद्र चहल का वर्ल्ड कप स्क्वाड में न होना काफी हैरानी भरा है. बेहतरीन टैलेंट होने के बाद भी चहल को को वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिल पाई है.

चहल को नहीं मिली कई टूर्नामेंट में जगह

हाल ही में हुए एशिया कप में भी चहल को टीम में जगह नहीं दी गई थी. आने वाले दिनों में होने वाली इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी चहल को स्क्वाड में शामिल किया गया है. उन्होंने आखिरी ओडीआई जनवरी के में महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. अगस्त के महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 खेलते नजर आए थे.

Trending news