Barabanki Rape Case: यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2398946

Barabanki Rape Case: यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली

Barabanki Rape Case: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने एक 9 साल की बच्ची का रेप किया और वहां से फरार हो गया. बाद में पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मार दी.

Barabanki Rape Case: यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप, पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली

Barabanki Rape Case: कोलकाता रेप केस के बाद से देश भर से रेप के मामले उजागर हो रहे हैं. हर रोज कोई न कोई रेप का मामला सामने आ रहा है. अब उत्तर प्रदेश से एक शर्मनाक मामला सामने आया हैय यहां शहरी इलाके में एख 9 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पीटीआई भाषा को पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची घर में अकेल थी, तभी 25 साल का पड़ोसी घर में घुस गया और उसका बलात्कार किया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया. बच्ची अपनी विधवा मां के साथ वहां रहती थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी नाथ सिंह ने बताया है कि बच्ची को फिलहाल अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने एक खास टीम गठित की और आरोपी की तलाश शुरू की.

आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी को जब पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची तो उसने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया. इसके बाद आरोपी विजय को अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस ने क्या कहा?

एएसपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने जानकारी दी है कि कोतवाली नगर में पॉक्सो एक्ट के तहत विजय उर्फ गोलू पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को शर्ट की बरामदगी के लिए ओवरब्रिज के पास लेकर जाया गया था. इसी दौरान उसने झाड़ी में छिपे तमंचे से पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में वापस फायरिंग की और आरोपी विजय के बांये पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. उसके पास से 1 तमंचा और 315 बोर के साथ एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

Trending news