बिहार: बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 4 लोगों का रेता गला, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2377767

बिहार: बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 4 लोगों का रेता गला, तीन की मौत

Begusarai Triple Murder Case: बिहार के बेगुसराय जिले में अज्ञात अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घर में सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों का धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. इस ट्रिपल मर्डर से बछवाड़ा थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. लोगों में दहशत का माहौल है.         

 

बिहार: बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 4 लोगों का रेता गला, तीन की मौत

Begusarai Crime News: बिहार में अराधियों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों पुलिस का थोड़ा सा डर नहीं है. यहां मुजरिमों के लिए हत्या करना आम बात हो गई है. आए दिन बिहार के अलग-अलग जिलों से हत्याएं, लूट  की खबरें सामने आती रहती हैं. इसी क्रम में अब बड़ी खबर बेगूसराय जिले से आई है, जहां देर रात बदमाशों ने एक घर में सो रहे एक ही परिवार चार लोगों का गला धारदार हथियार से रेत दिया है. इनमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक लोग जिंदगी और मौत से जंग लर रहे हैं.

मृतकों की हुई पहचान
बदमाशों ने इस वारदात को बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के चिरंजीवीपुर गांव में अंजाम दिया है. बताया जा रहा है शुक्रवार की रात संजीवन सिंह अपने पूरे परिवार के साथ सो रहे थे. तभी अज्ञात अपराधी किसी तरह घर में एंट्री कर उनलोगों पर हमला कर दिया. इस हादसे में संजीवन सिंह और उनकी पत्नी संजीता देवी और उनकी एक बेटी सपना कुमारी की मौत हो गई.वहीं,  इस हमले में उनका एक सात साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

ट्रिपल मर्डर से इलाके में मच हड़कंप
इलाके में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है.फिलहाल जिले के एसपी, वरीय पुलिस अधिराकारी समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबनी कर रही है.  पुलिस के मुताबिक, "अपराधियों ने चिरंजीवीपुर गांव में एक वारदात को अंजाम दिया है. घटना के वक्त पति-पत्नी और उसके दो बच्चे घर में सो रहे थे. अपराधियों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर गला रेत दिया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उन पर तेजाब भी डाल दिया."

आपसी रंजिश में वारदात को दिया गया अंजाम!
पुलिस के एक अफसर ने बताया कि हत्या की वजहों का अब तक पता नहीं चला है.  फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है. वहीं,  ग्रामीमों ने बताया कि संजीवन सिंह ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी से एक बड़ा बेटा है,जो परिवार का सबसे बड़ा लड़का है. लेकिन स्थनीय लोगों का मानना है कि आपसी रंजिश में ही इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है.

Trending news