Bihar News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर, तेजस्वी यादव के करीबी पर ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2457145

Bihar News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर, तेजस्वी यादव के करीबी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Munger News: बिहार में इन दिनों सुशासन के दिन लद गए हैं और अपराधियों का बोलबाला है. मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने आरजेडी के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर अंधाधुंध फायरिंग की है. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Bihar News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर, तेजस्वी यादव के करीबी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Munger News: बिहार के मुंगेर में राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर आज यानी 3 अक्तूबर को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. यह घटना मुंगेर हवाई अड्डे के पास घटी है.

मकामी लोगों ने क्या कहा?
स्थानीय लोगों ने बताया कि पंकज यादव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जब अपराधियों ने उन पर हमला किया. उनके छाती में तीन गोलियां लगीं. गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

जराए की माने तो एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लोगों ने पंकज यादव को गोली मारी है. राजद नेता पर हमले की इस वारदात से पुलिस महकमे में भी खलबली मची है. पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. घटना की सूचना मिलते ही राजद नेताओं में आक्रोश फैल गया. तमाम नेताओं ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश और इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें एक फोन कॉल प्राप्त हुआ, जिसमें कहा गया कि राजद के महासचिव पंकज यादव को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारी गई है. गोली मारने वाला व्यक्ति बाइक पर था. इस सूचना के बाद, मैंने थानाध्यक्ष, काशी मजार और अन्य संबंधित अधिकारियों को सूचित किया.

पैसे की लेन-देन से जुड़ा है मामला
उन्होंने यह भी बताया कि पंकज यादव को नेशनल अस्पताल ले जाया जा रहा है और गोली उनके सीने में लगी है. मैंने डॉक्टरों और दूसरे लोगों से बातचीत की, वह खतरे से बाहर हैं. मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. कुछ लोगों का नाम सामने आया है. उन्होंने आगे कहा कि सूत्र बता रहे हैं कि पैसों की लेन देन को लेकर हमला किया गया है.

Trending news