Delhi Gym Murder Video: दिल्ली में जिम ट्रेनर नादिर शाह की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2427854

Delhi Gym Murder Video: दिल्ली में जिम ट्रेनर नादिर शाह की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

Delhi Gym Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली का ग्रेटर कैलाश इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा. 12 सितंबर की रात मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश ने एक जिम मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे जिम मालिक की मौत हो गई.

Delhi Gym Murder Video: दिल्ली में जिम ट्रेनर नादिर शाह की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

Delhi Gym Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में 12 सितंबर की रात मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकित चौहान ने बताया, "ग्रेटर कैलाश 1 में गोलीबारी होने की खबर मिली थी." उन्होंने बताया कि घटना में एक शख्स जख्मी हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिसकर्मी जब घटनास्थल पहुंचे तो वहां उन्होंने बंदूक की कुछ गोलियां और खाली खोखे देखे.

नादिर शाह की हुई मौत
पुलिस ने बताया कि पूछताछ पर पता चला कि चित्तरंजन पार्क (सीआर) निवासी नादिर शाह (35) गोली लगने से जख्मी हुए थे. चौहान ने बताया, ‘‘हमलावर दोपहिया वाहन पर आए थे और वे शाह पर गोलियां बरसाने के बाद वहां से फरार हो गए, उनके दोस्त उन्हें फौरन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने नादिर शाह को मृत घोषित कर दिया.’’ उन्होंने बताया कि शाह यहां साझेदारी में एक जिम चलाते थे, सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है. 

पानीपत में जिम ट्रेनर के प्यार में शौहर की हत्या
एक ऐसी मामला हरियाणा के पानीपत से आया है. जहां, बीवी ने शौहर की हत्या की सुपारी दी थी. इस हत्या का खुलासा ढाई साल बाद हुआ था. दरअसल, विनोद नाम के शख्स की बीवी को जिम ट्रेनर सुमित से प्यार हो गया था. शादीशुदा महिला के प्यार में अंधे सुमित ने सुपारी किलर देव सुनार के लिए लोडिंग गाड़ी खरीदी थी, ताकि विनोद का एक्सीडेंट कर उसे मौत के घाट उतारा जा सके, लेकिन प्लान ए कामयाब नहीं हुआ और सुपारी किलर एक्सीडेंट के एक केस में जेल चला गया.

इस दौरान सुमित ने बच्चों की फीस से लेकर आरोपियों के घर खर्च तक का खर्च उठाया और फिर प्लान बी के तहत आरोपियों की जमानत कराई, लेकिन इस बार सुपारी किलर देव सुनार ने पिस्तौल से गोली मारकर विनोद की हत्या कर दी.

Trending news