पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन; पोस्टमार्ट करने वाले कर्मचारी हुए हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2375144

पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन; पोस्टमार्ट करने वाले कर्मचारी हुए हैरान

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक पति ने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया. इस बात से पोस्टमार्टम कर्मचारी हैरान हैं. प्राइवेट पार्ट में बेलन की बात सुन कर पुलिस के दांत खट्टे हो गए हैं.

पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन; पोस्टमार्ट करने वाले कर्मचारी हुए हैरान

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. यहां एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी बीवी के साथ ऐसी हैवानियत की कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने वाले डॉक्टर भी हैरान रह गए. शख्स ने अपने भाईयों के साथ मिलकर अपनी बीवी के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया.

पति ने की हैवानियत
मामला जिला फिरोजाबाद के मक्खनपुर थाना इलाके का है. जहां के एक शख्स की शादी रेशमा से हुई. दोनों लोग पिछले 10 सालों से साथ में रह रहे थे. रेशमा का मायका इटावा जिले के शेखूपुर सरैया गांव में है. बीते सोमवार को जब सुरजीत ड्यूटी से आया तो उसने शराब पी रखी थी. उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपनी बीवी को बुरी तरह से पीटा. इसके बाद उसे चारपाई से बांध दिया. सुजीत ने अपनी बीवी को पीटने के बाद उसके बदन पर कई जगह दांत से काटा.

प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन
इतने से जब सुजीत का मन नहीं भरा तो सुजीत ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया. पोस्टमार्टम के दौरान औरते के पेट से बेलन मिला है. उसके पेट में बेलन देख पोस्टमार्टम करने वाले कर्मचारियों भी हैरान हो गए. जिसने भी यह मामला सुना वह हैरान रह गया.

मुल्जिम गिरफ्तार
महिला के प्राइवेट पार्ट से बेलन मिलने की बात सुनकर पुलिस भी हैरान है. पुलिस ने मृतक रेशमा के भाई की तहरीर पर कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. सुजीत के भाई फरार हैं. एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि हत्यारे सुरजीत को दबिश देकर गिरफ्तार किया है. अन्य तीन की तलाश की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news