Kolkata Rape Case: क्राइम सीन पर इकट्ठा लोग कौन हैं? BJP ने वीडियो जारी कर मांगा जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2401918

Kolkata Rape Case: क्राइम सीन पर इकट्ठा लोग कौन हैं? BJP ने वीडियो जारी कर मांगा जवाब

Kolkata Rape Case Update: कोलकाता रेप केस मामले में बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कुछ लोग सेमिनार हॉल में इकट्ठा नजर आ रहे हैं. यही क्राइम सीन बताया जा रहा है.

Kolkata Rape Case: क्राइम सीन पर इकट्ठा लोग कौन हैं? BJP ने वीडियो जारी कर मांगा जवाब

Kolkata Rape Case Update: भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल हेड और वेस्ट बंगाल के इनचार्ज अमित माललीय ने सोमवार को एक कथित वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में भीड़ सेमिनार हॉल में इकट्ठा दिख रही है. यह आरजी कर मेडिकल कॉलेज कोलकाता के चौथे माले का वही हॉल है, जहां ट्रेनी डॉक्टर का रेप और मर्डर का मामला सामने आया था. अमित मालवीय के मुताबिक क्राइम सीन को डॉक्टर, आउटसाइडर और हॉस्पिटल स्टाफ के जरिए पूरी तरह से तबाह कर दिया गया.

कोलकाता पुलिस ने किया था ये दावा

हालांकि, कोलकाता पुलिस ने साफ किया था कि अपराध वाला एरिया को तुरंत घेर लिया गया था और कुछ नामित अधिकारियों को छोड़कर किसी को भी घटनास्थल में एंट्री की इजाजत नहीं थी. अमित मालवीय ने सुप्रीम कोर्ट में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के बयान का हवाला देते हुए कहा कि अपराध स्थल को बदला गया है, "इससे ममता बनर्जी सरकार की मंशा और अपराध को छुपाने के उनके सुनियोजित कोशिशों पर कई सवाल उठते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कोलकाता पुलिस आयुक्त के जरिए दिए गए बेतुके बयानों ने जघन्य अपराध को और बढ़ा दिया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई की खास पीठ के सामने पेश करते हुए कहा था, 'हमारी जांच अपने आप में एक चुनौती है क्योंकि पीओ को बदल दिया गया था!' अब हम समझ गए हैं कि उनका क्या मतलब था."

 

आरोप के बारे में कोलकाता पुलिस ने क्या कहा?

आरोपों पर रिएक्शन देते हुए कोलकाता पुलिस ने कहा, "घटना स्थल को दिखाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. यह एक स्पष्टीकरण है. सेमिनार हॉल में पाया गया शव सेमिनार हॉल के एक हिस्से में था. सेमिनार कक्ष का माप 51' X 32' है. सेमिनार कक्ष के अंदर जिस स्थान पर पीड़िता का शव मिला था, उसे पर्दे का उपयोग करके घेर दिया गया था. उस घेरे वाले इलाके में किसी की एंट्री करने का कोई सवाल ही नहीं है. वीडियो में जिन लोगों को इकट्ठा होते देखा जा सकता है, वे सभी घेरे वाले क्षेत्र के बाहर थे."

इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कथित वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया मांगी है. उन्होंने एक्स पर लिखा, "जैसा कि मीडिया में बताया गया है, बलात्कार और हत्या के बाद आरजी कार के सेमिनार हॉल में कई लोग इकट्ठा हुए. वे कौन हैं? वे क्यों आए? किसके निर्देश पर? क्या केपी या सीबीआई ने उनसे पूछताछ की है? अगर नहीं, तो क्यों? कृपया लोगों को जवाब दें. यह लोगों का लोकतंत्र है."

Trending news