Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा लॉरेंस बिश्नोई, इस पार्टी ने टिकट देने का किया वादा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2489337

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा लॉरेंस बिश्नोई, इस पार्टी ने टिकट देने का किया वादा!

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी को मारने वाला लॉरेंस बिश्नोई अब उन्हें के निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा.  इस बात की जानकारी उत्तर भारतीय विकास सेना के नेता सुनील शुक्ला ने मीडिया को दी है. सुनील शुक्ला ने रिटर्निंग अधिकारी से एक खत के जरिए एबी फॉर्म की मांग की है, जिसके जरिए वह लॉरेंस का नाम भर सकें

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा लॉरेंस बिश्नोई, इस पार्टी ने टिकट देने का किया वादा!

Lawrence Bishnoi Contest in Maharashtra Election: दो सप्ताह पहले हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पूरे देश में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुर्खियों में है. बाबा की हत्या करने की जिम्मेदारी लारेंस गैंग ने फेसबुक के माध्यम से कबूल की थी. इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है, जिसके कहने पर शूटर्स ने बाबा सिद्दीकी को मारा था, लॉरेंस बिश्नोई पिछले कई सालों से गुजरात के साबरमती जेल में बंद है. लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक वह बहुत जल्द बाहर आ सकता है, और महाराष्ट का चुनाव भी लड़ सकता है. 

बाबा सिद्दीकी की मौत पर चुनावी खेल 
अगले महीने महाराष्ट्र में चुनाव होने वाला है. तमाम पार्टियां इस चुनाव को लेकर काफी मेहनत कर रही है, वहीं बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद इस चुनाव में एक और नया मुद्दा जुड़ गया है लॉरेंस बिश्नोई का. उत्तर भारतीय विकास सेना के नेता सुनील शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "अगर लॉरेंस बिश्नोई ने हां कर दिया तो हम उनका पर्चा पश्चिम बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र से भरेंगे." इसके साथ ही सुनील शुक्ला 50 और उम्मीदवारों की सूची जारी करने की बात कह रहे हैं. पश्चिम बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र से बाबा सिद्दीकी चुनाव लड़ते थे. 

लारेंस के हां का इंतजार 
सुनील शुक्ला ने लारेंस के लिए रिटर्निंग अधिकारी को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि "उन्हें लॉरेंस बिश्नोई का नामांकन भरने के लिए एक एबी फॉर्म चाहिए, जिसमें वह लॉरेंस का साइन ले लेंगे." उत्तर भारतीय विकास सेना पश्चिम बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र से लॉरेंस को चुनाव लड़ाना चाहती है. खत ने सुनील शुक्ला ने लिखा है कि अगर लॉरेंस बिश्नोई हां कर देते हैं तो वह बहुत जल्द 50 उम्मीदवारों की सूची जारी कर देंगे.

सलमान खान को धमकी देकर हुआ फेमस 
लॉरेंस बिश्नोई बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से काफी सुर्खियों में है. उसने सलमान खान को भी मारने की धमकी दी है, जिसकी वजह से सलमान खान की सुरक्षा को काफी ज्यादा बढ़ा दिया गया है. हालांकि लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल कड़ी सुरक्षा में गुजरात के साबरमती जेल में बंद है.  लॉरेंस बिश्नोई पर साल 2022 में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भी इल्जाम है. 

एक ही चरण में होगा महाराष्ट्र चुनाव 
महाराष्ट्र में सभी विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 20 नवंबर को वोटिंग होना है. इसका नतीजा तीन दिन बाद 23 नवंबर को आएगा. साल 2019 में बीजेपी ने महाराष्ट्र  में 105 सीटें जीती थी. वहीं शिवसेना को 56 सीटें मिली थी. 

 

Trending news