MP News: पिकनिक पर गए आर्मी अफसरों की पिटाई, महिला दोस्तों के साथ किया रेप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2426111

MP News: पिकनिक पर गए आर्मी अफसरों की पिटाई, महिला दोस्तों के साथ किया रेप

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो आर्मी ऑफिसर को मारा गया और फिर उनके साथ पिकनिक पर गईं महिला दोस्तों के साथ रेप किया गया.

MP News: पिकनिक पर गए आर्मी अफसरों की पिटाई, महिला दोस्तों के साथ किया रेप

MP News: न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह दो जवान आर्मी ऑफिसर को पहले पीटा गया और फिर उनके साथ पिकनिक पर गईं महिला दोस्तों के साथ रेप किया गया. इस शर्मसार करने वाले कृत को कुछ अज्ञात लोगों ने अंजाम दिया.

मध्य प्रदेश के इंदौर में शर्मसार करने वाली घटना

बड़गोंडा पुलिस थाने के प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे ने बताया कि 23 और 24 साल दो अधिकारी महू छावनी शहर के इन्फैंट्री स्कूल में यंग ऑफिसर्स (वाईओ) का कोर्स कर रहे थे. वे अपनी दो महिला दोस्तों के साथ मंगलवार को पिकनिक मनाने गए थे. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को करीब 2 बजे 6-7 लोगों का एक ग्रुप महू-मंडलेश्वर रोड पर मौजूद पिकनिक प्वाइंट के पास पहुंचा और कार में बैठे एक अधिकारी और उसकी महिला मित्र की पिटाई शुरू कर दी.

बंदूक की नोक पर बनाया बंधक

लड़ाई की अवाज सुनकर हिल टॉप पर मौजूद ऑफिसर और उसकी दोस्त मौके पर पहुंचे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जिसमें एक अधिकारी के जरिए दर्ज कराई गई शिकायत का हवाला दिया गया है, हमलावरों ने कार में बैठे दोनों व्यक्तियों को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया था.

10 लाख रुपये की रिश्वत की मांग

उन्होंने दूसरे अधिकारी से 10 लाख रुपए की फिरौती लाने को भी कहा. इसके बाद, अधिकारी ने इस मौके का फायदा उठाकर महू में अपने सीनियर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस की एक टीम को इलाके में भेजा गया, लेकिन तब तक हमलावर इलाके से भाग चुके थे.

आर्मी ऑफिसर और उसकी दोस्त को महू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मेडिकल एग्जामिनेशन में पाया गया कि महिला का रेप किया गया था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश द्विवेदी ने TOI को बताया कि अब तक छह संदिग्धों की पहचान हो चुकी है. इनमें से दो को हिरासत में लिया गया है.

Trending news