जयपुर में बुलडोजर एक्शन, RSS के प्रोग्राम में चाकूबाजी करने वाले नसीब के घर को किया ध्वस्त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2480793

जयपुर में बुलडोजर एक्शन, RSS के प्रोग्राम में चाकूबाजी करने वाले नसीब के घर को किया ध्वस्त

Jaipur News: जयपुर में कुछ दिन पहले ही एक मंदिर में आयोजित धार्मिक प्रोग्राम के दौरान नोक झोक हुई थी. इसी दौरान नसीब चौधरी और उसके बेटे ने चाकू से हमला कर दिया, इसमें कई लोग घायल हो गए. आरोप है कि चाकू के हमले में चाकू  RSS से जुड़े 10 लोग घायल हुए थे. इसी के तहत प्रशासन ने आज नसीब चौधरी के घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया. 

जयपुर में बुलडोजर एक्शन, RSS के प्रोग्राम में चाकूबाजी करने वाले नसीब के घर को किया ध्वस्त

Jaipur News: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बुलडोजर एक्शन जारी है. ताजा कार्रवाई राजस्थान में देखने को मिला है. प्रशासन ने यहां नसीब चौधरी के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है. नसीब पर जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सदस्यों के ऊप चाकू से हमला करने का आरोप है. प्रशासन ने इसी मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए बुलडोजर नसीब के जमींदोज कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को एक मंदिर में आयोजित धार्मिक प्रोग्राम के दौरान नोक झोक हुई थी इसी दौरान नसीब चौधरी और उसके बेटे ने चाकू से हमला कर दिया, इसमें कई लोग घायल हो गए. आरोप है कि चाकू के हमले में चाकू  RSS से जुड़े 10 लोग घायल हुए थे. इसी के तहत प्रशासन ने आज नसीब चौधरी के घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया. जिस वक्त प्रशासन के द्वार निर्माण को अवैध बताकर गिराया जा रहा था तो उस दौरान हिन्दू संगठन के लोगों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए.

इससे पहले नसीब चौधरी के द्वारा खीर वितरण प्रोग्राम में चाकूबाजी करने के आरोप में जेडीए ने उसके घर पर नोटिस चस्पा किया था. और अब इस नोटिस के बाद जेडीए ने अवैध अतिक्रमण पर रविवार को बुल्डोजर चलाया और नसीब के घर को ध्वस्त कर दिया.

यह भी पढ़ें:- बढ़ रहा मुजफ्फरनगर का मामला; प्रदर्शन करने वाले 700 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने दी ये जानकारी
इस पूरे मामले पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर राष्ट्रदीप ने कहा, "कल एक मंदिर में जागरण और प्रसाद वितरण का प्रोग्राम चल रहा था...मंदिर के बगल में नसीब चौधरी नाम के व्यक्ति का परिवार रहता है. वह और उसका बेटा मंदिर में आए और कुछ लोगों को चाकू मार दिया. दोनों को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया... सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी... घटना में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है"

दो लोगों की हुई गिरफ्तारी
एक दूसरे पुलिस अफसर ने कहा कि इस घटना के दौरान 10 लोग घायल हो गए थे.  पुलिस ने इस मामले में नसीब चौधरी और उसके बेटे को कल रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया. आगे की कार्रवाई के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उनहोंने कहा कि घटना में कोई सांप्रदायिक विवाद नहीं है और दोनों ही पक्ष के लोग हिंदू हैं.

Trending news