Salman Khan Security: डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है; धमकी के बाद 'भाईजान' की बढ़ी सुरक्षा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2478473

Salman Khan Security: डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है; धमकी के बाद 'भाईजान' की बढ़ी सुरक्षा

Salman Khan Secuirity: लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी.  सुरक्षा बल गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हाईटेक और घातक हथियारों के साथ 24 घंटे तैनात रहते हैं. वहीं, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5 और आरोपियों को अरेस्ट किया है.  

Salman Khan Security: डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है;  धमकी के बाद 'भाईजान' की बढ़ी सुरक्षा

Baba Siddiqui murder case: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व कद्दावर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है.सीबीआई ने शुक्रवार को पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. केंद्रीय जांच एजंसी ने ये गिरफ्तारी नवी मुंबई के पनवेल और रायगढ़ जिले के कर्जत से की है.  इसके साथ ही बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि इन सभी आरोपियों के कुख्याय लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन जुड़े हैं. साथ ही सभी गिरफ्तार लोगों पर बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है. बता दें,  पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की देर शाम को बांद्रा में बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

गैलेक्सी अपार्टमेंट का इलाका छावनी में तब्दील
दूसरी तरफ, बॉलीवुड के 'भाई जान' सलमान खान को धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. गैलेक्सी अपार्टमेंट का इलाका छावनी में तब्दील हो गया है. अपार्टमेंट के बाहर करीब 30 पुलिसकर्मी हाई टेक हथियारों के साथ 24 घंटे तैनात रहते हैं. इसके अलावा गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस के जवान एके-47 जैसे घातक हथियारों के साथ गश्त दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी? जान के बदले मांगी 5 करोड़ रुपए की फिरौती

'भाई जान'से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी  
ज्ञात है कि, शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को अदाकार सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा मैसेज मिला. जिसमें दबंग खान यानी सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई थी. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वाट्सएप नंबर पर भेजे गए मैसेज में कहा गया, "इसे हल्के में ना लें. सलमान खान अगर जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी समाप्त करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी."

सुक्खा चढ़ा पुलिस के हत्थे
इससे पहले, गुरुवार, 17 सितंबर को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को अरेस्ट किया था. सुक्खा सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के साथ शामिल था. गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस अपने साथ नवी मुंबई में लाया है और उसके खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.

'डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है' ये लाइन कोल्ड ड्रिंक 'माउंटेन ड्यू' के प्रचार में ऋतिक रौशन बोलते हुए नजर आते हैं, जो पहले सलमान खान किया करते थे.

 

Trending news