UP News: लखीमपुर खीरी में रील बनाने के चक्कर में अहमद का पूरा परिवार हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2425323

UP News: लखीमपुर खीरी में रील बनाने के चक्कर में अहमद का पूरा परिवार हुआ खत्म

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के उमरिया गांव के पास एक शख्स, उसकी बीवी और तीन साल के बेटे की आज यानी 11 सितंबर की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है.

UP News: लखीमपुर खीरी में रील बनाने के चक्कर में अहमद का पूरा परिवार हुआ खत्म

Lakhimpur Train Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के उमरिया गांव के पास एक शख्स, उसकी बीवी और तीन साल के बेटे की आज यानी 11 सितंबर की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

सभी मृतकों की हुई पहचान
अधिकारियों के मुताबिक वे पटरी के पास कथित तौर पर वीडियो रिकॉर्ड बना रहे थे. पीड़ितों की पहचान मोहम्मद अहमद (26), उनकी बीवी नाजनीन (24) और तीन साल के बेटे अब्दुल्ला के रूप में हुई है, तीनों सीतापुर जिले के लहरपुर के शेख टोला के रहने वाले थे. 

पटरी पर परिवार बना रहा था रील
खीरी कोतवाली के प्रभारी अजीत कुमार के मुताबिक, परिवार रेलवे पटरी पर ‘रील’ बना रहा था, तभी ट्रेन आ गई और तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कानूनी प्रक्रिया जारी है.

घटनास्थल पर जुटे लोग
वहीं, घटनी की जानकारी मिलते ही मकामी लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. यह हादसा बुधवार सुबह लखनऊ से पीलीभीत जा रही पैसेंजर ट्रेन से ओयल स्टेशन के पास बड़ी नहर पर हुआ. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सीतापुर के लहरपुर के मोहल्ला शेख सराय में रहने वाले दंपती रील बना रहे थे. शौहर-बीवी अपने बच्चे को गोद में लेकर रेलवे पुल के पास रील बना रहे थे. ओयल चौकी क्षेत्र में सुबह करीब साढ़े नौ बजे ट्रेन की चपेट में आने से मोहम्मद अहमद (30), पत्नी नाजमीन (24) और उनके 2 साल के बेटे अरकम की मौत हो गई. हादसे की जानकारी होने पर चौकी पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंची. शवों को तुरंत ट्रैक से हटाया गया. इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई.

Trending news