UP News: विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज; ये हैं सगीन इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2414580

UP News: विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज; ये हैं सगीन इल्जाम

UP News: उत्तर प्रदेश में दिवंगत माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इल्जाम है कि उन्होंने रंगदारी की. गैरकानूनी तरीके से अपनी बीवी से जेल में मिले.

UP News: विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज; ये हैं सगीन इल्जाम

UP News: दिवंगत माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे और मऊ सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच लोगों के खिलाफ चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली में मंगलवार को गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) अरुण कुमार सिंह बुधवार को बताया कि मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी के अलावा उसके वाहन चालक नियाज़ अंसारी, जेल की कैंटीन व्यवस्थापक रहे नवनीत सचान, लेखाकार शहबाज आलम खान और समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता फराज खान के खिलाफ कर्वी कोतवाली में मंगलवार को गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

रंगदारी का इल्जाम
उन्होंने बताया, "इन पर अब्बास अंसारी के चित्रकूट की रगौली जेल में बंद रहने के दौरान गैंग चलाकर रंगदारी वसूलने और लोगों को डराने-धमकाने के इल्जाम हैं. यह मुकदमा कर्वी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेंद्र सिंह की तहरीर पर दर्ज किया गया है." सिंह ने बताया कि विभिन्न मामलों में आरोपी विधायक अब्बास अंसारी इस वक्त कासगंज की जेल में बंद है. दूसरे चार मुल्जिम फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. यह चारों आरोपी इसके पहले अब्बास और उसकी पत्नी निकहत अंसारी को अवैध ढंग से जेल में मिलवाने के आरोप में जेल जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के बाद बवाल, पीड़िता के भाई को बेरहमी से पीटा

अब्बास पर संगीन इल्जाम
इल्जाम है कि अब्बास को चित्रकूट जिले में पत्नी निखत के साथ गैर कानूनी तरीके से मुलाकात कराते हुए पकड़ा गया था. बताया जाता है कि जेल अधिकारियों की मिलीभगत से अब्बास अपनी बीवी से जेल के अंदर घंटों मुलाकात करते थे. प्रशासन को इसकी भनक लगी. तो एसपी ने जेल पर छापा मारा. इस दौरान अब्बास अपनी बीवी के साथ मुलाकात करते हुए पाया गया. पता ये भी चला कि अब्बास के गैंग के लोग उसकी मदद करते थे.

Trending news