यूपी में एंबुलेंस में महिला का यौन शोषण, विरोध करने पर बिमार पति की ले ली जान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2414802

यूपी में एंबुलेंस में महिला का यौन शोषण, विरोध करने पर बिमार पति की ले ली जान!

Sidharthnagar News: देश में आए दिन हिंसा की खबरें सामने आती है. इस बीच यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां. एक महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़छाड़ हुई है.

 

यूपी में एंबुलेंस में महिला का यौन शोषण, विरोध करने पर बिमार पति की ले ली जान!

Sidharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां बांसी कोतवाली क्षेत्र के गोनहाताल की रहने वाली महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़छाड़ की गई. महिला का इल्जाम है कि बस्ती के पास उसके पति का ऑक्सीजन हटाकर उसे बाहर फेंक दिया गया. एंबुलेंस कर्मियों की इस बर्बरता के चलते पीड़िता के पति की गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना 30 अगस्त की रात की बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके शौहर हरीश की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी जिसको लेकर वह बस्ती मेडिकल कॉलेज गई, जहां उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. लखनऊ मेडिकल कॉलेज में सीट खाली न होने की वजह से उसने अपने शौहर के इलाज के लिए उसने इंदिरा नगर में स्थित इंपीरिया न्यूरोसाइंस मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती किया. वहां का चार्ज ज्यादा होने की वजह से 2 दिन के इलाज के बाद उसने रिक्वेस्ट कर अपने पति को वहां से निकाल लिया और अस्पताल के जरिए उपलब्ध कराए गए प्राइवेट एंबुलेंस से लेकर वह अपने घर सिद्धार्थनगर के गोंहताल गाँव के लिए रवाना हुई.

एंबुलेंस के आगे सीट पर बैठाया
पीड़ित महिला ने बताया कि रास्ते में कुछ दूर चलने के बाद एंबुलेंस के चालक ने उसे एंबुलेंस के आगे सीट पर बैठने को लेकर दबाव डाला और पुलिस के जरिए चेकिंग की बात कह कर उसे आगे की सीट पर बिठा लिया. रास्ते में एंबुलेंस के ड्राइवर और उसका साथी उसके साथ छेड़खानी करते रहे. जिसका उसने लगातार विरोध किया और चिल्लाने की कोशिश की इस बीच करीब डेढ़ सौ किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद बस्ती पहुंचने से कुछ दूर पहले इन लोगों ने उनके पति को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया. जिससे उनके बीमार पति को चोट आई और ऑक्सीजन निकालने की वजह से उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई.

पाड़िता के पति की हुई मौत
महिला ने बताया कि वह और उनके साथ उनके भाई ने फॉरेन 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर उनके शौहर के खराब हालत को देखते हुए बस्ती मेडिकल कॉलेज भेजा. जहां से उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया और गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में उनके शौहर की मौत हो गई. वहीं, महिला ने पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि बस्ती में मौजूद पुलिस ने एंबुलेंस कर्मियों को पकड़ने की कोशिश नहीं की गई. महिला ने आरोपियों के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज कराया है.

एडीजी लखनऊ नॉर्थ जितेंद्र दुबे ने क्या कहा?
इस मामले में एडीजी लखनऊ नॉर्थ जितेंद्र दुबे ने कहा कि सिद्धार्थनगर जिले के गुनहाताल की रहने वाली एक महिला ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में उनके साथ अभद्रता छेड़छाड़ और एंबुलेंस कर्मियों के जरिए उनके शौहर को बीच रास्ते में छोड़कर और उनके साथ लूट करने के मामला की तहरीर दी गई है. जिसको संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Trending news