Dangal Star सुहानी भटनागर के घर पहुंचे आमिर खान; परिवारजनों का बढ़ाया हौसला, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2124811

Dangal Star सुहानी भटनागर के घर पहुंचे आमिर खान; परिवारजनों का बढ़ाया हौसला, कही ये बात

Aamir Khan Visit Faridabad: 'दंगल गर्ल' सुहानी भटनागर के इस दुनिया  से जाने के बाद उनके घरवालों को सांत्वना देने के लिए लगातार लोगों के आने का सिलसिला जारी है. एक्ट्रेस के परिवार से मिलने के लिए आमिर खान भी उनके फरादीबाद  स्थित घर पहुंचे. कुछ दिन पहले ही रेस्लर बबीता फोगाट भी सुहानी के घर गई थीं.

 

Dangal Star सुहानी भटनागर के घर पहुंचे आमिर खान; परिवारजनों का बढ़ाया हौसला, कही ये बात

Aamir Khan Suhani Bhatnagar Home: आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर की मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. उनके परिवारजनों से मिलने के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान सुहानी के फरीदाबाद स्थित घर पहुंचे. एक्टर ने सभी परिवारजनों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया. आमिर खान एक्ट्रेस की याद में उनके घरवालों के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आए. सुहानी भटनागर ने अपने फिल्मी करियर का आगाज फिल्म 'दंगल' से किया था, जिसमें उन्होंने रेस्लर बबीता फोगाट के किरदार निभाकर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था. 

फिल्म 'दंगल' में सुहानी के पिता का रोल निभाने वाले आमिर खान ने सुहानी की फोटो पर फूल अर्पित करके उन्हें खिराजे अकीदत पेश किया और एक्ट्रेस के घरवालों की हिम्मत बढ़ाई. उन्होंने कहा कि, गम के इन पलों में वो हमेशा परिवार के साथ खड़े हैं. सुहानी भटनागर की मां ने बताया कि, आमिर खान ने उनकी बेटी को याद रखा ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है और हम उनका आभार व्यक्त करते हैं. सुहानी के इस दुनिया  से जाने के बाद उनके घरवालों को सांत्वना देने के लिए लगातार लोगों के आने का सिलसिला जारी है. बीते दिनों रेस्लर बबीता फोगाट भी सुहानी के घर गई थीं.

 

बता दें कि, दंगल में 'बबीता फोगाट' के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का 16 फरवरी को निधन हो गया था. उन्होंने एक बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया. दिल्ली में डर्माटोमायोसिटिस नामक एक दुर्लभ सूजन संबंधी बीमारी के वजह से वो मौत की नींद सो गईं.  तकरीबन दो महीने पहले इस बीमारी के लक्षण दिखे थे, लेकिन 10 दिन पहले ही उन्हें इस बीमारी का पता चला. इसके चलते सुहानी भटनागर को उनके परिवार वालों ने 7 फरवरी को दिल्ली एम्स अस्पताल में दाखिल कराया था. 16 फरवरी को गंभीर बीमारी के बाद उनका निधन हो गया.

Trending news