आमिर खान के मन की बात! 'कुछ लोगों को लगता है मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं'
Advertisement

आमिर खान के मन की बात! 'कुछ लोगों को लगता है मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं'

Amir Khan Reaction on BoycottLaalSinghChaddha: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ बायकॉट की मुहिम चल रही है, जिसपर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आमिर खान के मन की बात! 'कुछ लोगों को लगता है मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं'

Amir Khan Reaction on BoycottLaalSinghChaddha: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान करीब चार साल बाद अपनी आने वाली फिल्म चाल सिंह चड्ढा के जरिए वापसी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही इसपर खतरा मंडरा रहा है. आमिर खान की फिल्म चाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. लेकिन ठीक इससे पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग हो रही है. सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर छिड़ी मुहिम पर आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है. आइए बताते हैं कि आमिर खान ने क्या कहा?

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ चल रहे ट्रेंड से काफी परेशान हैं. अब इसपर आमिर ने कहा कि किसी भी फिल्म को बनाने में कीफी मेहनत लगती है. सिर्फ एक एक्टर ही नहीं, बल्कि कितने लोगों के इमोशन्स जुड़े होते हैं. फिल्म देखने के बाद आप उसे पसंद कर सकते हैं और उसे नापसंद करने का भी पूरा अधिकार आपके पास है.

ये भी पढ़ें: अब सितंबर तक खुली रहेंगी निजी शराब की दुकानें, केजरीवाल सरकार ने दी दो महीने की छूट

आमिर खान ने कहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म के खिलाफ इस तरह की मुहिम काफी तक्लीफ पहुंचाती है. पता नहीं लोग ऐसा क्यों करते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है. लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि आप जो सोच रहे हैं वह ठीक नहीं है. बल्कि मुझे अपने देश और अपने लोगों से काफी प्यार है. मैं फिल्म के बायकॉट की मुहिम चला रहे लोगों के अपील करता हूं कि वह फिल्म के बायकॉट की अपील ना करें और थियएटर पर जाकर फिल्म देखें. 

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं. यह साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है. लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi ka Amrit Mahotsav: मुसलमान सेनानी जिसने स्वतंत्रता का सबसे प्रसिद्ध नारा दिया - इंकलाब जिंदाबाद

Trending news