TV एक्ट्रेस सुरभि चंदना विस्तारा एयरलाइन पर भड़कीं; लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement

TV एक्ट्रेस सुरभि चंदना विस्तारा एयरलाइन पर भड़कीं; लगाया ये बड़ा आरोप

Surbhi Chandna News: एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने विस्तारा एयरलाइन पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया है.  दरअसल, उन्हें फ्लाइट से कुछ सामान भेजना था, लेकिन वो स्टॉफ से रवैये से नाराज नजर आईं. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी का इजहार किया. 

 

TV एक्ट्रेस सुरभि चंदना विस्तारा एयरलाइन पर भड़कीं; लगाया ये बड़ा आरोप

Surbhi Chandna: टीवी की पॉपुलर अदाकारा सुरभि चंदना ने अपने खूबसूरती और अदाकारी के दम पर काफी शोहरत हासिल की है. सुरभि चंदना ने मुंबई एयरपोर्ट पर हुई एक घटना का जिक्र किया. उन्होंने विस्तारा एयरलाइन पर खुद को मेंटली चॉर्टर करने का बड़ा इल्जाम लगाया है. सुरभि ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विस्तारा एयरलाइन को लेकर अपनी निराशा जताई है. उन्होंने विस्तारा एयरलाइन पर इल्जाम लगाया गया कि उनका सामान गलत जगह पर रख दिया गया और ग्राउंड स्टाफ मेंबर ने उनके साथ गलत रवैया अपनाया.

सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा
एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में एयरलाइन की कथित लापरवाही की वजह से हुई परेशानी को उजागर करते हुए अपना दर्द बयां किया. उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्‍स पर लिखा, ''सबसे खराब एयरलाइन का अवार्ड 'एयर विस्तारा' को जाता है. मेरे जरुरी बैग को ऑफलॉडेड कर दिया गया, इसकी वजह उनको ही पता होगी, उन्होंने मेरा पूरा दिन बर्बाद कर दिया और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग सही तरीके से मां तक पहुंचा है या नहीं, अक्षम कर्मचारियों के झूठे वादे, और एयरलाइन द्वारा भयानक देरी की गई".

विस्तारा ने दिया जवाब
विस्तारा ने पोस्ट पर सुर्भि चंदना के दावों का फौरी तौर पर जवाब दिया. एयरलाइन ने अदाकारा को इस बात का यकीन दिलाया कि उनकी शिकायत को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ देखा जाएगा. विस्तारा ने एक ट्वीट में जवाब दिया, "हाय सुश्री चंदना, हम आपके असंतोष के बारे में जानकर फिक्रमंद हैं. मेहरबानी अपने बुकिंग डिटेल और डीएम के माध्यम से जुड़ने के लिए हमारी मदद करें". अगली पोस्ट में उन्होंने एक नाम को संबोधित करते हुए इल्जाम लगाया.  उन्‍होंने लिखा, दीपिका- विस्तारा मुंबई हवाई अड्डे का ग्राउंड स्टाफ बेहद गैर-पेशेवर और कम प्रशिक्षित है और स्थिति के लिए क्षमाप्रार्थी नहीं है. उन्‍होंने बेहद असभ्य तरीके से कहा, हमें नहीं पता कि आपका बैग कब आएगा और हम कुछ भी नहीं कर सकते. साथ ही जब डिलीवरी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, मेरे वेंडर व्यस्त हैं और मैं आपको बैग नहीं दे पाऊंगी. बेहतर होगा कि आप इसे लेने आ जाएं. यह एयरलाइन का स्टाफ और सेवा है, जबकि गलती उन्हीं की है.

Trending news