Aditya Singh Rajput Dead: बाथरूम में मिली अदित्य की लाश; ड्रग्स ओवरडोज का है मामला?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1706542

Aditya Singh Rajput Dead: बाथरूम में मिली अदित्य की लाश; ड्रग्स ओवरडोज का है मामला?

Aditya Singh Rajput Died: अदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है. उनकी डेड बॉडी बाथरूम में मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदित्य ने ड्रग्स लिए हुए थे. हालांकि इसको लेकर डॉक्टर्स का कोई बयान नहीं आया है.

Aditya Singh Rajput Dead: बाथरूम में मिली अदित्य की लाश; ड्रग्स ओवरडोज का है मामला?

Aditya Singh Rajput Died: एक्टर अदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. सोमवार को उनके अंधेरी स्थित घर के अंदर उनकी डेड बॉडी मिली है. अदित्य के दोस्त को उनकी डेड बॉडी मिली थी. जिसके बाद उन्होंने वॉचमैन को जानकारी दी और उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर् ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर की मौत ड्रग ओवरडोज़ के कारण हुई है. हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई, ना ही किसी डॉक्टर का इसको लेकर बयान आया है.

अदित्य सिंह राजपूत एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर

आपको जानकारी के लिए बता दें अदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी. वह कई टीवी शोज में काम कर चुके थे. इसके बाद अदित्य ने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया. इस ब्रांड में वह बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने कई एक्टर्स को टीवी इंडस्ट्री में लॉन्च किया. अदित्य दिल्ली के रहने वाल थे. वह मुंबई मॉडलिंग और एक्टिंग के लिए गए थे.

कई फिल्मों में कर चुके थे काम

अदित्य सिंह राजपूत सीरियल्स में काम करने के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके थे. उन्होंने कांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा नाम की फिल्म में काम किया था. इन सब के अलावा वह काफी टीवी एड्स में भी काम चुके थे. अदित्य सिंह राजपूत का टीवी इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम था. उन्होंने गंदी बात नाम की वेब सीरीज में काम किया. इसके साथ वह एक प्रोडक्शन हाउस के साथ भी जुड़े हुए थे.

अदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरूआत 17 साल की उम्र में की. उनका जन्म दिल्ली में हुआ. उनका परिवार उत्तराखंड का रहने वाला था. स्कूल की पढ़ाई पूरी हुई तो अदित्य ने कई एग्जाम दिए. जिसके बाद वह मॉडलिंग के लिए मुंबई चले गए. जहां उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया. 

Trending news