'अखाड़ा' फिल्म में पुलिसवाला बने अमित अंतिल 'मुजाहिद' और 'जुफाश' में आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1218278

'अखाड़ा' फिल्म में पुलिसवाला बने अमित अंतिल 'मुजाहिद' और 'जुफाश' में आएंगे नजर

वह कहते हैं, "मैंने पुलिस का किरदार अदा करने के लिए सलमान खान सर से प्रेरणा ली. मैं हमेशा 'दबंग' में उनके जैसा किरदार निभाना चाहता था. मैं एक ऐसी पुलिस की भूमिका निभाता हूं जो बहुत वफादार और अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित है और नियमों और विनियमों का सख्ती से पालन करती है.

File PHOTO

रियलिटी टीवी शो, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में हिस्सा लेने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर का आगाज़ करने वाले एक्टर अभिनेता अमित अंतिल जल्द ही अखाड़ा फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अंतिल पुलिस के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के किरदार को लेकर अंतिल ने कहा,""मैंने फिल्म में अपने किरदार लुत्फ लिया और स्क्रीन पर कई बार पुलिस का किरदार निभा चुका हूं. लेकिन यह हकीकत में स्पेशल है. क्योंकि मैं अहम किरदार अदा कर रहा हूं और कहानी मेरे चारों तरफ घूमती है."

अंतिल ने बताया,"हमने फिल्म की शूटिंग हरियाणा में की और यह बहुत मजेदार था. फिल्म मेरे सभी दर्शकों के लिए उपयुक्त होगी." इससे पहले अमित 'सावधान इंडिया: इंडिया फाइट बैक', 'कलश.. एक विश्वास' जैसे शो में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो आगामी बॉलीवुड फिल्मों 'जुफाश' और 'मुजाहिद' में भी दिखाई देंगे. उन्होंने कहा, "मैं अपने लेखक संजय सैनी का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने हमारी फिल्म की कहानी को खूबसूरती से लिखा है और मेरे रोल को बहुत ही शानदार तरीके से लिखा है. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस किरदार के लिए चुना गया. 

वह कहते हैं, "मैंने पुलिस का किरदार अदा करने के लिए सलमान खान सर से प्रेरणा ली. मैं हमेशा 'दबंग' में उनके जैसा किरदार निभाना चाहता था. यहां तक कि मुझे अजय देवगन सर को एक पुलिस वाले की मजबूत भूमिका निभाते हुए देखने में बहुत मजा आता है. इसलिए मैं हमेशा से इस तरह की भूमिका के लिए उत्सुक था. मैं एक ऐसी पुलिस की भूमिका निभाता हूं जो बहुत वफादार और अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित है और नियमों और विनियमों का सख्ती से पालन करती है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news