Amitabh Bachchan का Brahmastra लुक आया सामने; लोगों ने दिए गजब रिएक्शन्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213961

Amitabh Bachchan का Brahmastra लुक आया सामने; लोगों ने दिए गजब रिएक्शन्स

Amitabh Bachchan Brahmastra look: फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के किरदार का लुक सामने आ गया है. इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Amitabh Bachchan का Brahmastra लुक आया सामने; लोगों ने दिए गजब रिएक्शन्स

Amitabh Bachchan Brahmastra look: फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलेगे. फिल्म में अमितभ बच्चन एक जोरदार किरदार में नजर आ सकते हैं. मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के बाद अब अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया है. इस लुक में वह काफी इंटेंस दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ का यह लुक काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

अमिताभ का लुक करण जौहर ने किया शेयर

इस लुक को ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रोड्यूजर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- गुरू है गंगा ज्ञान की. काटे भाव का पाश. गुरू उठा ले अस्त्र जब. करे पाप का नाश. एक ऐसी रोशनी जिसमें है, हर अंधेरे को हराने की शक्ती.

पोस्टर सामने आने के बाद लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. एक शख्स  लिखता है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र का हमें बेसब्री से इंतेजार है. वहीं दूसरा शख्स लिखता है भाई उम्मीद बहुत है, लेकिन वीएफएक्स में संभाल लेना. इसके अलावा लोग करण जौहर की हिंदी को भी ट्रोल करते हुए भी दिखाई दिए.

कौन है ब्रह्मास्त्र फिल्म के करता धरता

फिल्म को अयान मुखर्जी ने लिखा और डायरेक्ट किया है. वहीं करण जौरन ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक यह फिल्म तीन हिस्सों में रिलीज की जाएगी.

Trending news