अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरा किया 55 साल का शानदार सफर; AI ने शेयर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2115179

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरा किया 55 साल का शानदार सफर; AI ने शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार 55 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर AI ने उनकी तस्वीर शेयर की हैं. बिग बी ने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर फिल्मी दुनिया को कई यादगार फिल्में दी हैं.

 

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में पूरा किया 55 साल का शानदार सफर; AI ने शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan 55 Years In Bollywood: 'खुदा गवाह' है कि वो बॉलीवुड के 'लाल बादशाह' हैं. उनकी 'मोहब्बतों' की 'जंजीर' में हर कोई 'गिरफ्तार' हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की. बिग बी ने बॉलीवुड में अपने 55 साल पूरे कर लिए हैं. अपने इतने लंबे फिल्मी सफर में उन्होंने बॉलीवुड को कई कामयाब फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया लेकिन फिर वो पूरी दुनिया के पसंदीदा कलाकार बन गए.हालांकि उन्हें प्रकाश मेहरा की फिल्म जंजीर से पहचान मिली. इस फिल्म के बाद उन्हें एंग्री यंग मैन के खिताब से नवाजा गया. 

 

अमिताभ बच्चन ने कुली, शोले , शराबी, आखिरी रास्ता, नसीब, हेरा फेरी, डॉन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए. अमिताभ बच्चन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किरदार में जान डाल दी. हालांकि, महानायक के लिए ये सफर आसान नहीं रहा, इस दौरान उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना भी करना पड़ा. इसके बावजूद बिग बी ने अपने जिदंगी में ऐसा बड़ा मकाम हासिल किया, वो किसी किसी को नसीब होता है. उन्होंने जो शोहरत हासिल की हैं, वो किसी से छिपी नहीं है. फिल्मी दुनिया ने उन्हें सदी के महानायक के खिताब से नवाजा है. 

 

अमिताभ बच्चन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 55 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर AI ने उन्हें एक खास गिफ्ट दिया है, जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बिग बि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  फिर भला इस मौके पर वो अपने फैंस के साथ तस्वीर शेयर करना कैसे भूलते. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पर जो फोटो शेयर की है उसे AI ने बनाया है. एआई तकनीक से बने इस फोटो में अमिताभ बच्चन का सिर कैमरे और फिल्म प्रोडक्शन मशीनों से भरा पड़ा है. इस फोटो को शेयर करते हुए शहंशाह ने कैप्शन देते हुए लिखा. 'सिनेमा की इस शानदार दुनिया में 55 साल... और एआई ने मुझे इसका ब्यौरा दिया है'. महानायक की पोस्ट पर सेलेब्स समेत यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. तमाम लोगों ने उन्हें बॉलीवुड में  55 साल पूरे होने पर मुबारकबाद दी है. 

Trending news