शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की सैलरी जानकर किसी को भी लग सकता है झटका!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2347404

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की सैलरी जानकर किसी को भी लग सकता है झटका!

Pooja Dadlani News: पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा ददलानी जो 12 साल की  उम्र से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं. वह कई एक्टर की मैनेजर भी रह चुकी हैं. वो सालाना करोड़ों में सैलरी पाती है, जिसे जानकर आईआईएम और IIT ग्रेजुएट्स भी सदमे में आ सकते हैं. 

 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की सैलरी जानकर किसी को भी लग सकता है झटका!

Pooja Dadlani: पूजा ददलानी जो हमेशा अपने कामों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. वह शाहरुख खान की फैमिली की तरह हैं और  शाहरुख खान की हर छोटी-बड़ी चीजों का ख्याल रखती हैं. पूजा ददलानी शाहरुख खान के साथ करीब 12 साल की उम्र से उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में काम कर रही हैं. वह शाहरुख खान की बिजनेस मीटिंग से लेकर प्रोडक्शन हाउस तक संभालती हैं. 

फराह खान ने खुलासा किया 
पूजा ददलानी शाहरुख खान की को-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा और भी कई एक्टर्स की वह मैनेजर रह चुकी हैं. वह शाहरुख खान के साथ लंबे अरसे से काम कर रही हैं. दीपिका पादुकोण के बारे में फराह खान ने खुलासा किया कि, पूजा ददलानी दीपिका पादुकोण को उस वक़्त मैनेज कर रही थीं, जब उन्होंने अपना डेब्यू किया था. 

फराह खान को एक तस्वीर दिखाया गया 
फराह खान से एक पुराने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' की एक तस्वीर दिखा कर उनसे इसके बारे में पूछा गया था. उस तस्वीर में पूजा दीपिका के पीछे खड़ी थी. उस तस्वीर को देखते ही फराह खान ने तुरंत कहा, "पूजा ददलानी को देख रहे हैं, जो दीपिका पादुकोण के पीछे बैठी हैं वह उस वक़्त  दीपिका की मैनेजर थीं."

पूजा ददलानी के असिस्टेंट ने शाहरुख को सिखाया था स्टेप
फराह खान ने आगे इस फोटो के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके असिस्टेंट शाहरुख खान को स्टेप्स भी सिखाएं थें. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के साथ पूजा ददलानी की कई तस्वीरें शेयर की गई है. पूजा ददलानी ने हितेश गुरनानी के साथ 2008 में शादी की थीं, जो मुंबई के ज्वेलरी ब्रांड के डायरेक्टर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल पूजा ददलाना की सलाना सैलरी करीब 9 करोड़ है.

शाहरुख ने एक बड़ा खुलासा किया 
शाहरुख ने खुलासा किया था कि, दीपिका और पूजा काफी करीब हैं, जब दीपिका से 'पठान' में कैमियो करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी थी. दीपिका पादुकोण को हाल ही में रिलीज 'कल्कि 2898 ए़डी' में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएं थे. इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर के रिकॉर्ड बना लिया है. वहीं शाहरुख खान 'किंग' फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन और सुहाना खान भी दिखाई देने वाली है.

Trending news