दिग्गज सिंगर सोनू निगम पर शो के दौरान हमला, जख्मी हुआ दोस्त, MLA के बेटे पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1580002

दिग्गज सिंगर सोनू निगम पर शो के दौरान हमला, जख्मी हुआ दोस्त, MLA के बेटे पर लगा आरोप

Attack on Sonu Nigam: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम पर हमले की खबर सामने आ रही है. 

दिग्गज सिंगर सोनू निगम पर शो के दौरान हमला, जख्मी हुआ दोस्त, MLA के बेटे पर लगा आरोप

Attack on Sonu Nigam: अपना गानों के साथ साथ बयानबाजी के लिए मशहूर बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम पर एक शो के दौरान हमला हो गया है. हमले के वक्त सोनू निगम के साथ उनका दोस्त रब्बानी मुस्तफा पर मुंबई के चेंबूर में हमला हुआ. इस हमले में सोनू निगम के दोस्त कई जख्म मिले हैं. हमले के तुरंत बाद मुस्तफा को अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि सोनू निगम पूरी तरह ठीक हैं. बताया जा रहा है कि सोनू निगम की हिफाज़त उनके गोर्ड ने की, जिसकी वजह से सुरक्षित बच सके. 

मुंबई पुलिस ने सोनू निगम के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कथित तौर पर हाथापाई की घटना के संबंध में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि गायक सोनू निगम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

डीसीपी हेमराजसिंह राजपूत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "लाइव कॉन्सर्ट के बाद, सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे जब एक आदमी ने उन्हें पकड़ लिया. आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ दो अन्य लोगों को धक्का दे दिया, उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं. आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है." पुलिस ने बताया कि जख्मी की पहचान रब्बानी के रूप में हुई है.

घटना के बाद गायक सोनू निगम चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. सूत्रों ने बताया कि आरोपी एक स्थानीय विधायक का बेटा है. उन्होंने कहा, "वह (आरोपी) कथित तौर पर सेल्फी के लिए गायक के पास पहुंचा था."

घटना को लेकर सोनू निगम ने बताया कि म्यजिक प्रोग्राम के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था, इस दौरान मुझे एक आदमी ने पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे. फिर मैं सीढ़ियों पर गिर गया." सोनू निगम आगे कहते हैं कि रब्बानी (घायल व्यक्ति, जो सोनू के साथ था) की आज मौत हो सकती थी. उसे इस तरह से धक्का दिया गया था. आप वीडियो में देख सकते हैं ... मैं भी गिरने वाला था.

सोनू ने अपने बयान में साफ किया कि उन्होंने आम लोगों को जागरूक करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा, "मैंने शिकायत इसलिए दर्ज की है ताकि लोग इसके परिणामों के बारे में सोचें जब वे जबरदस्ती सेल्फी या तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं, हंगामा और धक्का-मुक्की होती है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news